7 साल पहले मर्डर केस में गया था जेल, जमानत पर आया तो हो गई हत्या
Advertisement

7 साल पहले मर्डर केस में गया था जेल, जमानत पर आया तो हो गई हत्या

भिंड में पंचायत चुनाव के बीच 7 साल पहले हुए दोहरे हत्याकांड के आरोप में जमानत पर बाहर चल रहे युवक बिल्लू चौहान की हत्या कर दी गई. जिससे गांव में सनसनी फैल गई.

7 साल पहले मर्डर केस में गया था जेल, जमानत पर आया तो हो गई हत्या

प्रदीप शर्मा/भिंड: खून का बदला खून यह कहावत चंबल अंचल में एक बार फिर चरितार्थ हुई है. पंचायत चुनाव के बीच 7 साल पहले हुए दोहरे हत्याकांड के आरोप में जमानत पर बाहर चल रहे युवक बिल्लू चौहान की हत्या कर परिजनों ने खून का बदला खून से चुकाया है. 

जीतू पटवारी ने अग्निपथ पर हिंसक प्रदर्शन को बताया देशद्रोह, कहा-माननीयों की पेंशन हो बंद

दरअसल भिंड के आलमपुर थाना क्षेत्र में पंचायत चुनाव के मतदान शुरू होने से चंद घंटों पहले ही एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. घटना के बाद से ही गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. हालांकि मामले में पुलिस का कहना है कि यह हत्या पुरानी रंजिश का है. इसका चुनाव से लेना देना नहीं है. 7 साल पहले हुए डबल मर्डर मामले में पुनरावृत्ति हुई है.

आपसी रंजिश में मौत
जानकारी के मुताबिक़ ज़िले के आलमपुर थाना इलाके के रुरई गांव में बिल्लू चौहान नाम के युवक की हत्या की गयी है. घटना अलसुबह तीन बजे की है. बाइक से खेतों पर जा रहे बिल्लू चौहान की घेर कर गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौक़े पर पहुंची. मामले को लेकर एएसपी कमलेश कुमार का कहना है कि बिल्लू चौहान पर सेंवडा में गांव के दो लोगों की हत्या हुई थी. जिसमें 7 साल पहले बिल्लू हत्या का आरोपी था, और एक सात पहले जमानत पर छूटा था. 

IPL के बाद रणजी में भी मालवा के लाल का धमाल, फाइनल में जड़ा शानदार शतक

पंचायत चुनाव से कोई लेना देना नहीं
चौहान परिवारों की आपसी रंजिश में बिल्लू का क़त्ल हुआ है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि एएसपी का कहना हैं कि इस हत्या का पंचायत चुनाव से कोई सम्बंध नहीं है. ना ही घटना के समय वह पोलिंग के आसपास था. ऐसे में पुलिस ने हत्या का मामला कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है.

Trending news