Jalaun Road Accident: बारातियों से भरी बस का भयंकर एक्सीडेंट, 5 लोगों की मौत 17 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1684153

Jalaun Road Accident: बारातियों से भरी बस का भयंकर एक्सीडेंट, 5 लोगों की मौत 17 घायल

  एमपी-यूपी बॉर्डर पर उत्तर प्रदेश के माधोगढ़ थाना अंतर्गत भिंड-वंगरा मार्ग पर बारातियों से भरी यात्री बस में अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारे जाने से बस अल्किनारे खंती में पलट गई.

Jalaun Road Accident: बारातियों से भरी बस का भयंकर एक्सीडेंट, 5 लोगों की मौत 17 घायल

प्रदीप शर्मा/भिंड:  एमपी-यूपी बॉर्डर पर उत्तर प्रदेश के माधोगढ़ थाना अंतर्गत भिंड-वंगरा मार्ग पर बारातियों से भरी यात्री बस में अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारे जाने से बस अल्किनारे खंती में पलट गई. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जिनमें से दो लोग मध्य प्रदेश के रोन और मिहोना के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची माधोगढ़ थाना पुलिस ने दुर्घटना में घायल 17 बारातियों को माधवगढ़ अस्पताल पहुंचाया. जहां पर तीन लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर उरई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार भिंड की राम श्याम ट्रेवल्स की यात्री बस कृष्णा बस के नाम से भिंड से माधवगढ़ चलती है. बीती शाम बस बारातियों को लेकर उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के रामपुरागांव से उत्तर प्रदेश के ही माधवगढ़ जिले के रेहडर गांव गई हुई थी. जहां से वापस लौटते समय रात्रि को 2:30 बजे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके चलते समूची बस चकनाचूर हो गई. बस में सवार 40 लोगों में से 20 से अधिक लोग घायल हो गए और पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई.

क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी, वर्ल्ड कप क्रिकेट का एक मैच रायपुर को भी मिला

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची माधवगढ़ पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायलों को माधोगढ़ अस्पताल में भर्ती करवाया. जिनमें से तीन की गंभीर हालत को देखते हुए उरई मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. 

एमपी के 2 लोगों की मौत
घटना में उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के रेहडर गांव के रहने वाले रघुनंदन सिंह कुलदीप सिंह और सरमन सिंह मौत हो गई. साथ ही भिंड जिले के मिहोना थाना इलाके के अंतियन पूरा के रहने वाले बस चालक कल्लू यादव और रौन थाना इलाके के मेहदा गांव के रहने वाले बस कंडक्टर विकास राजावत की भी मौत हो गई. इस दुर्घटना में तीन उत्तर प्रदेश के ओर मध्य प्रदेश के दो लोगों सहित कुल 5 लोगों की मौत हुई और 2 दर्जन से अधिक बराती घायल है, जिनका का उपचार जारी है.

Trending news