Indore News: कैलाश विजयवर्गीय को 'रावण' और संजय शुक्ला को 'राम' बताया, अब पुलिस में दर्ज हुआ केस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1932482

Indore News: कैलाश विजयवर्गीय को 'रावण' और संजय शुक्ला को 'राम' बताया, अब पुलिस में दर्ज हुआ केस

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)  में अगले महीने होने जा रहे विधानसभा चुनाव में इंदौर-1 से बीजेपी उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और उनके प्रतिद्वंदी संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) को लेकर एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Indore News: कैलाश विजयवर्गीय को 'रावण' और संजय शुक्ला को 'राम' बताया, अब पुलिस में दर्ज हुआ केस

MP Election 2023: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)  में अगले महीने होने जा रहे विधानसभा चुनाव में इंदौर-1 से बीजेपी उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और उनके प्रतिद्वंदी संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) को लेकर एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें बीजेपी के कैलाश विजयवर्गीय को रावण और संजय शुक्ला को भगवान राम के रूप में दिखाया है.  इसे लेकर एक युवक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है..

जानकारी के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने बतायया कि भारतीय जनता पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता आशी, द्विवेदी और हर्षल रघुवंशी ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक व्यक्ति ने WhatsApp पर 'सियासी दांव-पेंच' नाम के ग्रुप में 24 अक्टूबर को दशहरे (Dussehra) पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें राम-रावण के युद्ध के वीडियो में कथित तौर पर काट-छांट करके रावण और राम के चेहरों पर क्रमश: विजयवर्गीय और शुक्ला की तस्वीरें लगा दी गई थीं.

MP में BJP-कांग्रेस को 'सियासत में विरासत' से नहीं है परहेज, पूर्व मुख्यमंत्री के परिजन इन सीटों से लड़ रहे चुनाव

पुलिस ने दर्ज किया केस 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने वीडियो शेयर करने वाले मोबाइन नंबर धारक के खिलाफ गुरुवार को केस दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 295-ए औऱ धारा 298, धारा 500 के तहत मामला दर्द किया है. अधिकारियों ने बताया कि तकनीकी जांच के जरिए आरोपी की पहचान की जा रही है.

इंदौर- 1 में दिलचस्प मुकाबला
इंदौर में 9 विधानसभा सीट में से वर्तमान में 6 सीट पर BJP का कब्जा है, जबकि 3 सीट पर कांग्रेस ने जीत हासिल की है. इनमें से खास VIP सीट इंदौर-1 पर पिछले चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने जीत दर्ज की थी. ऐसे में BJP ने जीत के लिए कैलाश विजयवर्गीय को मैदान में उतार दिया है. 

Trending news