MP News: कांग्रेस पर जमकर बरसे कैलाश विजयवर्गीय, आखिर क्यों कहा- विपक्ष का एक भी नेता PM के घुटने के बराबर नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1862460

MP News: कांग्रेस पर जमकर बरसे कैलाश विजयवर्गीय, आखिर क्यों कहा- विपक्ष का एक भी नेता PM के घुटने के बराबर नहीं

MP News: BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शुक्रवार को खंडवा पहुंचे. यहां वे कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर बरसे. उन्होंने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव 2023 में फिर से BJP सरकार बनने का दावा भी किया.

 

MP News: कांग्रेस पर जमकर बरसे कैलाश विजयवर्गीय, आखिर क्यों कहा- विपक्ष का एक भी नेता PM के घुटने के बराबर नहीं

Khandwa News: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शुक्रवार को जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए खंडवा पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस और विपक्ष अलायंस INDIA पर जमकर हमला बोला. प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर BJP की  ओर से जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है. विपक्ष ने इसे लेकर पार्टी पर हमला बोला है. कांग्रेस के हमले पर पलटवा करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस को तो सिर फोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए.

यात्रा को मिल रहा प्यार: एमपी में बीजेपी के चुनाव प्रचार के लिए जारी जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि इस यात्रा को जनता का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है. लोग इस यात्रा का स्वागत करने के लिए सड़कों पर फूल लेकर खड़े हैं. हमें विश्वास है कि हम दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगें. प्रदेश के पांच अलग-अलग शहरों से शुरू हुई इस आशीर्वाद यात्रा के तहत पार्टी प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचा रही है. 

कांग्रेस पर हुए हमलावर
कांग्रेस की आदिवासी विकास यात्रा निकालने की बात पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तो सर फोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए क्योंकि इन्होंने जो वादे किए थे वह पूरे नहीं किए. उन्हें तो माफी मांगना चाहिए कि 15 महीने में उन्होंने कुछ नहीं किया. साथ ही INDIA अलायंस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अलयांस का एक भी नेता मोदी जी के घुटने के बराबर भी नहीं आता है. 

फिर सत्ता में लौटेंगे PM मोदी
विजयवर्गीय ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव 2023 में फिर भारतीय जनता पार्टी की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि मोदी जी 350 से ज्यादा सीट जीत का फिर से सत्ता में लौटेंगे. उन्होंने कहा-विपक्ष कितने भी अलायंस बना ले, सारे अलायंस पिटे हुए हैं. लोकसभा में मोदी जी 350 से अधिक सीटों पर जीतेंगे.

विधानसभा उपचुनाव के नतीजों पर भी बोले
खंडवा में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को देश की कई विधानसभा में हुए उपचुनाव के नतीजों पर भी बात की. उन्होंने कहा- विधानसभा के उपचुनाव स्थानीय मुद्दों पर आधारित होते हैं. आम चुनाव जैसा दृष्टिकोण इनमे नहीं होता है. वहीं, बंगाल में विपक्ष का खाता खुलने की बात पर उन्होंने कहा कि विपक्ष का कोई भी नेता मोदी जी के घुटनों के बराबर है.

इनपुट- खंडवा से प्रमोद सिन्हा, Zee मीडिया 

Trending news