पन्ना में एसिड अटैक की घटना की कमलनाथ ने की भर्त्सना, बोले- प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh992073

पन्ना में एसिड अटैक की घटना की कमलनाथ ने की भर्त्सना, बोले- प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं

पन्ना में एक लड़की पर हुए एसिड की घटना पर विपक्ष ने हमला बोला है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना है. कमलनाथ ने पूछा कि शिवराज सरकार में मध्यप्रदेश में क्या हो रहा है, बहन-बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. अपराधियों को क़ानून का ख़ौफ़ नहीं?

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (File Pic)

आकाश द्विवेदी/भोपाल: पन्ना में एक लड़की पर हुए एसिड की घटना पर विपक्ष ने हमला बोला है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना है. कमलनाथ ने पूछा कि शिवराज सरकार में मध्यप्रदेश में क्या हो रहा है, बहन-बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. अपराधियों को क़ानून का ख़ौफ़ नहीं? एनसीआरबी की ताज़ा रिपोर्ट ने भी प्रदेश की कानून व्यवस्था की वास्तविकता उजागर की है.

कमलनाथ ने लिखा कि अब पन्ना जिले के पवई थाना क्षेत्र के ग्राम बराहों में एक युवती पर एसिड अटैक की नृशंस घटना सामने आई है, जिसके कारण युवती की दोनों आंखें झुलस गईं. युवती व उसके भाई के साथ मारपीट व छेड़खानी का मामला भी सामने आया है. यह घटना प्रदेश को देश भर में शर्मशार व कलंकित करने वाली है.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, मैं सरकार से मांग करता हूं कि युवती की आंखों का बेहतर से बेहतर इलाज सरकार अपने खर्च पर करवाये. युवती के बारे में जानकारी लगी है कि वह एक छोटी सी दुकान चलाकर अपना भरण पोषण करती थी, उसके भरण-पोषण का भी सरकार समुचित इंतजाम कर उसकी हर संभव मदद करे व दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जावे. 

MP में युवती से हैवानियतः दबंगों ने आंखों में डाला एसिड, हालत गंभीर, आरोपी को किया गिरफ्तार

क्या है मामला?
दरअसल, पन्ना पवई थाना क्षेत्र के ग्राम बराहों में एक 21 वर्षीय युवती और उसके भाई को जबरदस्ती पकड़कर जंगल में ले जाकर मारपीट करने और उनकी आंखों में एसिड डाल दी गई. इस हमले से घायल युवती का इलाज पवई स्वास्थ्य केंद्र में जारी है. पन्ना पुलिस ने पवई थाना क्षेत्र में घटी युवती के साथ दरिंदगी के 2 आरोपियों को पकड़ भी लिया है. पन्ना जिला मुख्यालय की सड़कों पर पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला.

WATCH LIVE TV

Trending news