MP Politics: कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना बोले- सरकार ने प्रदेश को घोटाला प्रदेश बनाकर रख दिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1747929

MP Politics: कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना बोले- सरकार ने प्रदेश को घोटाला प्रदेश बनाकर रख दिया

Mp news: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने भ्रष्टाचार करने में धर्म को भी नहीं छोड़ा.

 

MP Politics: कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना बोले- सरकार ने प्रदेश को घोटाला प्रदेश बनाकर रख दिया

मनोज जैन/शाजापुर: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गई है. अब हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने निर्धारित समय से शाजापुर जिले के अकोदिया पहुंचे. यहां उन्होंने मंडलम सेक्टर की बैठक ली साथ ही कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए. इसके अलावा जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा. सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि,भाजपा सरकार ने आज प्रदेश को घोटाला प्रदेश बनाकर रख दिया है.

भ्रष्टाचार करने में धर्म को भी नहीं छोड़ा- कमलनाथ 
शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा कि, भाजपा सरकार ने आज प्रदेश को घोटाला प्रदेश बनाकर रख दिया है. महाकाल लोक के निर्माण कार्य में घोटाला किया. भ्रष्टाचार करने में धर्म को भी नहीं छोड़ा. इस खोखली सरकार ने भगवान की मूर्तियां तक खोखली बनाई. देशभर में प्रदेश को कलंकित करके रख दिया. पूरा देश देख रहा है कि हमारे तीर्थ स्थल भी भाजपा के राज में सुरक्षित नहीं हैं. लगभग एक करोड़ नौजवान आज प्रदेश में बेरोजगार बैठा है. निवेशकों को आज मध्यप्रदेश पर विश्वास नहीं है. हाल ही में राजधानी भोपाल के सतपुड़ा भवन में आग लगी 17 घंटों तक आग लगी रही. यह आग लगी या लगाई गई इस पर संदेह है.

यह भी पढ़ें:  Love Crime: प्यार में मिला धोखा ! गर्लफ्रेंड ने उठाया ऐसा कदम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

 

शिवराज के झूठे घोषणाओं में नहीं आएगी जनता
शाजापुर जिले की बात करें तो हमारे लहसुन, प्याज, टमाटर अन्य सब्जियां उगाने वाले किसानों के साथ क्या न्याय किया जा रहा है. क्या किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य मिल रहा है? आज कितने प्रतिशत किसानों को समर्थन मूल्य मिल रहा है? आज मंडियों में किसानों को लंबी-लंबी लाइनों में क्यों लगना पड़ता है? यह बड़ा प्रश्न है. प्रदेश की जनता अब सब समझ चुकी है. शिवराज सिंह चौहान के झूठे घोषणाओं में नहीं आने वाली. मैंने मध्यप्रदेश में कभी भी खरीद-फरोख्त की राजनीति नहीं की और ना ही करूंगा, जो वचन दिया है उन वचनों को जनता के साथ में मिलकर के पूरा करने का प्रयास करूंगा और प्रदेश में कांग्रेस की भारी बहुमतों से जीत होगी और सौदा करने अथवा सौदा करने की कोशिश करने वालों को इस बार जनता मौका देने वाली नहीं.

Trending news