उपचुनाव में जुबानी जंग हुई तेज, सीएम शिवराज ने कहा- कमलनाथ एक-एक करके कांग्रेस में सबको निपटाते जा रहे हैं
X

उपचुनाव में जुबानी जंग हुई तेज, सीएम शिवराज ने कहा- कमलनाथ एक-एक करके कांग्रेस में सबको निपटाते जा रहे हैं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

उपचुनाव में जुबानी जंग हुई तेज, सीएम शिवराज ने कहा- कमलनाथ एक-एक करके कांग्रेस में सबको निपटाते जा रहे हैं

खंडवाः मध्य प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में जुबानी जंग अब तेज होती जा रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज खंडवा लोकसभा के तहत आने वाली नेपानगर विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के पक्ष में प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कमलनाथ एक-एक करके कांग्रेस में सबको निपटाते जा रहे हैं. वह अपनी पार्टी नहीं संभाल पाते और दूसरों पर आरोप लगाते हैं. 

सुभाष यादव को मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया 
इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ''कांग्रेस अपने नेताओं को खुद निपटाती है. पहले कांग्रेस ने अरुण यादव के पिताजी स्वर्गीय सुभाष यादव को मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया. तो अब अरुण यादव को तो सांसद भई नहीं बनने दिया जा रहा है. सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि सर्कस हो गई है.''

दरअसल, कल छत्तीसगढ़ के जशपुर में हुए हादसे में कई लोगों की मौत हो गई. इस घटना में लोगों पर कार चढ़ाने वाले आरोपी मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले थे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  लेकिन इस घटना में राजनीति भी शुरू हो गई. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ट्वीट कर आरोपियों पर जल्द कार्रवाई करने की बात कही. जिस पर भूपेश बघेल ने रीट्वीट करते हुए कहा कि आरोपियों पर कार्रवाई की गई है. लेकिन भूपेश बघेल ने मध्य प्रदेश में गांजा तस्करों को संरक्षण देने का आरोप लगाया. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. 

कमलनाथ अनर्गल आरोप लगाते हैं 
वहीं आज इस मामले में जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ''कमलनाथ जी को शर्म आनी चाहिए, उन्हें अनर्गल आरोप लगाने के अलावा कुछ काम नहीं आता है. सीएम ने कहा कि सभी आरोपियों पर कार्रवाई की गई है. लेकिन कमलनाथ को प्रदेश की जनता से कुछ लेना देना नहीं है. वो सिर्फ बदनाम करने जानते हैं. कांग्रेस में मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश अध्यक्ष भी कमलनाथ और युवा नेता नकुलनाथ, बाकी कांग्रेस अनाथ.''

खंडवा में होगी बीजेपी की जीत 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि खंडवा लोकसभा सीट पर बीजेपी की जीत होगी. उन्होंने कहा की खंडवा में नंदू भैया ने जो काम किया है. उसी काम को ज्ञानेश्वर पाटिल आगे बढ़ाएंगे. इसलिए खंडवा में बीजेपी की जीत होगी. 

ये भी पढ़ेंः जानिए Sadhvi Pragya ने शख्स को क्यों कहा सबसे बड़ा रावण, दिया बुढ़ापा खराब होने का श्राप

WATCH LIVE TV

Trending news