खंडवा में भड़की सांप्रदायिकता की आग! हिंदू संगठन के भड़काऊ बयान पर बोले शहर काजी- वक्त बताएगा क्या होगा!
topStories1rajasthan1466175

खंडवा में भड़की सांप्रदायिकता की आग! हिंदू संगठन के भड़काऊ बयान पर बोले शहर काजी- वक्त बताएगा क्या होगा!

खंडवा के एक क्षेत्र में हुए दो पक्षों के विवाद के बाद अब यह मामला दो समुदायों के बीच विवाद की वजह बन गया है. एक पक्ष ने कल सीएसपी ऑफिस का घेराव किया था. इस घेराव के दौरान एक हिंदूवादी संगठन के नेता का बयान वायरल हो गया.

खंडवा में भड़की सांप्रदायिकता की आग! हिंदू संगठन के भड़काऊ बयान पर बोले शहर काजी- वक्त बताएगा क्या होगा!

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: खंडवा के एक क्षेत्र में हुए दो पक्षों के विवाद के बाद अब यह मामला दो समुदायों के बीच विवाद की वजह बन गया है. एक पक्ष ने कल सीएसपी ऑफिस का घेराव किया था. इस घेराव के दौरान एक हिंदूवादी संगठन के नेता का बयान वायरल हो गया. जिसमें वह कहता दिखाई दे रहा है कि आप आधे घंटे के लिए पुलिस हटा लो हम सब देख लेंगे. इस बयान के बाद आज शहर काजी के नेतृत्व में मुस्लिम समुदाय के लोग सख्त कार्यवाही करने की मांग को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे और ज्ञापन दिया. इस पूरे मामले में खंडवा पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

दरअसल खंडवा के पदमकुंड वार्ड में दो दिन पहले एक विवाद हुआ था. इसमें दो पक्ष आमने-सामने थे. एक पक्ष ने जहां युवती से छेड़छाड़ के आरोप लगाए तो वहीं दूसरे पक्ष ने मारपीट की बात कही और थाने का घेराव भी किया था. इस मामले में कुछ युवकों पर पुलिस ने केस दर्ज किया. 

कोरबा की बेटी के साथ उड़ीसा में हैवानियत, हत्या कर जंगल में जलाई लाश

हिंदू संगठन ने की नारेबाजी
इसके बाद बुधवार को हिंदू संगठन पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने सीएसपी कार्यालय का घेराव किया. यहां उन्होंने धरना प्रदर्शन किया और हनुमान चालीसा का पाठ किया. यहां जमकर नारेबाजी की गई. उनका कहना था कि पुलिस ने युवती से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ तो कार्रवाई की नहीं, जबकि कुछ युवाओं पर जबरन केस लाद दिया। जिसके बाद पुलिस ने युवती से छेड़छाड़ करने के मामले में 4 लोगों पर केस दर्ज कर लिया. इसी प्रदर्शन में हिंदू संगठन पदाधिकारी अनीस अरझरे का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह सीएसपी पूनमचंद यादव से कहते नजर आ रहे हैं कि पुलिस को आधे घंटे हटा लो, हम संभाल लेंगे. 

शहर काजी पहुंचे पुलिस के पास
यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुस्लिम धर्मावलंबी आज शहर काजी के नेतृत्व में एसपी ऑफिस पहुंचे. एसपी विवेक सिंह से मुलाकात कर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों पर कार्रवाई की मांग की. इसी दौरान शहर काजी सैयद निसार अली ने भी अपने बयान में कह दिया कि आधा घंटा की बात करने वाले यह ध्यान रखें कि अल्लाह की मदद हमारे साथ है, वक्त बताएगा क्या होगा.

औवेसी ने वीडियो शेयर किया
खंडवा का ये मामला लगातार सुर्खियों में बना है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं वीडियो को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी रिट्वीट किया है. वहीं पूरे मामले में खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह का कहना है कि हमारे पास शिकायत आई है. हम इस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे.

Trending news