दंगे के दौरान गायब हो गई थी खरगोन की लक्ष्मी, अब यहां इस युवक के साथ दिखाई दी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1161555

दंगे के दौरान गायब हो गई थी खरगोन की लक्ष्मी, अब यहां इस युवक के साथ दिखाई दी

 मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) में 12 दिन से लापता महिला लक्ष्मी (Laxmi) का सुराग आखिरकार पुलिस को लग लिया है.

दंगे के दौरान गायब हो गई थी खरगोन की लक्ष्मी, अब यहां इस युवक के साथ दिखाई दी

खरगोन: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) में 12 दिन से लापता महिला लक्ष्मी (Laxmi) का सुराग आखिरकार पुलिस को लग लिया है. दरअसल खंडवा रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में महिला किसी युवक के साथ दिखाई दे रही है. गौरतलब है कि खरगोन दंगों के दौरान लापता महिला अपने घर से बच्चे को ढूंढने के नाम पर निकली थी. उसके बाद से उसका पता नहीं चला था. 

कश्मीर फाइल्स पर दिया था विवादित बयान, अमित शाह भोपाल पहुंचे तो बदल गए IAS के सुर

बता दें कि दंगों के बाद लापता महिला के परिवार के लोगों ने महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसके बाद से ही पुलिस (khargone violence new update) महिला की तलाश कर रही थी. अब किसी रिश्तेदार के साथ जाते हुए महिला का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है.

महिला अपनी मर्जी से गई थी
एसपी रोहित काशवानी ने बताया की महिला के परिवार से भी बात हुई है. महिला ने मर्जी से जाना परिवार को बताया है. पुलिस गुमशुदगी दर्ज होने से उसे तलाश कर जल्द लायेगी. मगर महिला के गायब होने की सभी अफवाह पर विराम लग गया है. महिला जीवित है, सकुशल है. उसे जल्द खरगोन लाया जाएगा. महिला के दो मासूम बच्चे है. 

कानून के हाथ लंबे होते हैं, 15 दिन, 7000 KM दूरी और MP पुलिस का कमाल

दंगों के दौरान हुई लापता, अब अफवाह पर लगा विराम
गौरतलब है कि रामनवमी पर 10 अप्रैल को निकले जुलूस के दौरान खरगोन में भीषण दंगा हो गया था. इसके बाद महिला अपने दो बच्चों को तलाशने का कहकर घर से निकली थी. अब महिला जुलूस में बच्चों को बचाने के बजाए एक युवक के साथ खंडवा रेलवे स्टेशन पर नजर आई. वहीं, महिला के हिंसा के शिकार होने और गायब होने को लेकर तरह-तरह की अफवाह फैलाई जा रही थी.

WATCH LIVE TV

Trending news