MP News: रिटायर्ड प्रिंसिपल को जन्मदिन पर मिली चॉकलेट, खाते ही सहमी बुजुर्ग महिला, निकले 4 नकली दांत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2345365

MP News: रिटायर्ड प्रिंसिपल को जन्मदिन पर मिली चॉकलेट, खाते ही सहमी बुजुर्ग महिला, निकले 4 नकली दांत

Khargone News: मध्य प्रदेश के खरगोन में रिटायर्ड प्रिंसिपल मायादेवी गुप्ता को अपनी चॉकलेट में नकली दांत मिले. यह चौंकाने वाली बात तब पता चली जब उन्होंने चॉकलेट खाने की कोशिश की और उनके दांतों पर कोई सख्त चीज टकरा गई.

Khargone Artificial Teeth

Artificial Teeth in Chocolate: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग महिला की चॉकलेट में नकली दांत निकल आए. महिला ने जब चॉकलेट का रैपर खोलकर खाने की कोशिश की, तो उनके दांत से कुछ कड़क चीज़ टकराई. जब उन्होंने चॉकलेट को मुंह से निकालकर देखा, तो उसमें नकली दांत मिले, चलिए जानते हैं ये पूरा मामला क्या है?

MP में यहां 41 दिन तक रविवार को भी खुलेंगे स्कूल, सोमवार को रहेगी छुट्टी, जानें क्यों

MP News: पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह की कोठी का सीमांकन पूरा,क्या सुनाई देगी बुलडोजर की गरज? जानें

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, खरगोन के निजी स्कूल की रिटायर्ड प्राचार्य मायादेवी गुप्ता को मिली चॉकलेट में नकली दांत निकलने का वीडियो वायरल हुआ. रिटायर्ड प्राचार्य आस्था ग्राम ट्रस्ट में दिव्यांग बच्चों को निशुल्क शिक्षा देने जाती हैं. वहीं, समाजसेवी लोगों द्वारा किसी दिव्यांग बच्चे का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के दौरान उन्होंने चॉकलेट मिली थी और अब उसी में से चार दांतों का सेट निकलने की बात सामने आई.

रिटायर्ड प्रिंसिपल मायादेवी गुप्ता ने बताया, "मुझे किसी के जन्मदिन पर ये चॉकलेट मिली थी. चार-पांच दिन बाद जब मैंने उसे खाया तो मेरे मुंह में कुछ अटक गया. मुझे लगा कि कोई क्रंची पार्ट होगा. फिर जब मुंह से निकाला तो देखा कि चार दांत हैं. चार दांतों का इस तरह एक साथ गिरना बहुत मुश्किल है, जब तक कोई जोर से मुक्का न मारे. ये किसी की शैतानी है या कुछ और."

खाद्य सुरक्षा विभाग की कार्रवाई 
एक जिम्मेदार एवं समाजसेवी के रूप में काम करने वाली शख्सियत की शिकायत पर खाद्य औषधि सुरक्षा विभाग की टीम ने स्थानीय चॉकलेट वितरक के यहां सैंपलिंग की कार्रवाई की है. खाद्य सुरक्षा अधिकारी एचएल अवास्या ने इस मामले में  कार्रवाई की.

चॉकलेट का सैंपल जांच के लिए भेजा गया
बता दें कि चॉकलेट का सैंपल जांच के लिए भोपाल लेब भेजा गया है. मायादेवी गुप्ता ने शंका जाहिर की कि चॉकलेट में दांत निकलना किसी की शातिराना हरकत भी हो सकती है, मगर कुछ कहा नहीं जा सकता. वहीं, खाद्य और औषधि विभाग ने चॉकलेट के नमूने लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं.

रिपोर्ट: राकेश जयसवाल (खरगोन)

Trending news