बलि देने के लिए बच्चे का अपहरण, गांवों वालों ने दौड़ाया तो बच्चा छोड़ भागे, पुलिस ने पकड़ा
X

बलि देने के लिए बच्चे का अपहरण, गांवों वालों ने दौड़ाया तो बच्चा छोड़ भागे, पुलिस ने पकड़ा

नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा में कल हुए 11 वर्षीय बच्चे को पुलिस ने छुड़ा लिया है. ग्रामीणों की मदद से अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया. मौके पर मिले साक्ष्य के चलते मामला बलि प्रथा से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

बलि देने के लिए बच्चे का अपहरण, गांवों वालों ने दौड़ाया तो बच्चा छोड़ भागे, पुलिस ने पकड़ा

शैलेंद्र शर्मा/नरसिंहपुर: नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा में कल हुए 11 वर्षीय बच्चे को पुलिस ने छुड़ा लिया है. ग्रामीणों की मदद से अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया. मौके पर मिले साक्ष्य के चलते मामला बलि प्रथा से भी जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, तेंदूखेड़ा से 11 वर्षीय बच्चे का अपहरण हुआ था. पहले परिजनों ने काफी खोजबीन की. जब रात 12:00 बजे तक बच्चा नहीं मिला तो इसकी शिकायत तेंदूखेड़ा थाने में की गई. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया और टीम बनाकर साइबर सेल की मदद से मोबाइल लोकेशन के आधार पर खोजबीन शुरू कर दी. 

छिंदवाड़ा में जमीन से निकली जहरीली गैस ने एक व्यक्ति की जान ली, दो की हालत गंभीर

दूसरी ओर अपहरणकर्ता बच्चे को लेकर सिलवानी के पास छींद ग्राम में संदिग्ध अवस्था में ग्रामीणों को दिखे थे. ग्रामीणों ने जब आरोपियों को पकड़ा तो वे बच्चे को छोड़कर भाग गए. ग्रामीणों ने बच्चे को अपने पास सुरक्षित रखा. इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. बच्चे के साथ-साथ उन्होंने अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

उफनती नदी में बही कार, लोगों ने ऐसे बचाई ड्राइवर की जान, सामने आया खौफनाक Video

तेंदूखेड़ा थाना प्रभारी श्रंगेश राजपूत के अनुसार घटना में अपहरण का उद्देश्य बच्चे की बलि दी जाने से भी जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि वहां इस तरह के साक्ष्य पुलिस को मिले हैं. गनीमत रही कि समय पर ग्रामीणों ने और पुलिस ने तत्परता दिखाई और एक बच्चे की जान बच गई.

WATCH LIVE TV

Trending news