छिंदवाड़ा में जमीन से निकली जहरीली गैस ने एक व्यक्ति की जान ली, दो की हालत गंभीर
Advertisement

छिंदवाड़ा में जमीन से निकली जहरीली गैस ने एक व्यक्ति की जान ली, दो की हालत गंभीर

छिंदवाड़ा जिले में जहरीली गैस रिसाव होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं, जिन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. मामला जिले के रावनवाड़ा शंकरगढ़ का है.

सांकेतिक तस्वीर

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में जहरीली गैस रिसाव होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं, जिन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. मामला जिले के रावनवाड़ा शंकरगढ़ का है. बताया जा रहा है कि बारिश के कारण जमीन के बीच में गैप बनने से हुई गैस रिसाव से एक जानवर बेहोश हुआ, जिसे देखने पहुंचे तीन लोग बेहोश हो गए, जिनमें से एक व्यक्ति बेहोश हो गया और उसकी कुछ ही देर में मौत हो गई. बेहोशी की हालत में अन्य दो लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-तिलक लगाकर स्कूल आने पर छात्र को पीटा! परिजनों ने मुस्लिम टीचर पर लगाए गंभीर आरोप, मामला गर्माया

गौरतलब है परासिया और रावनवाड़ा क्षेत्र के आस-पास कोयले की कई खदानें हैं, कुछ खदानें बंद हो चुकी हैं, लेकिन इनके आस-पास की खाली जमीन पर ग्रामीण क्षेत्र के लोग मवेशी चराते हैं.

ग्राम शंकरगढ़ का रहने वाला व्यक्ति अपने कुछ मवेशी को चरा रहा था, इस दौरान एक बकरा बेहोश हो गया जिसे देखने के लिए वह पहुंचा तो वह भी बेहोश हो गया. बाद में कुछ लोग पहुंचे उनमें से भी दो लोगों की हालत नाजुक है. बताया जा रहा है कि बारिश के दिनों में अक्सर इस तरह की स्थिति निर्मित होती है. इस पूरे मामले से डब्ल्यूसीएल की टीम को अवगत करा दिया गया है.

Watch LIVE TV-

Trending news