Lal Kitab Upay: नौकरी व कारोबार को लेकर हैं परेशान, अपनाएं लाल किताब के चमत्कारी उपाय
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1299782

Lal Kitab Upay: नौकरी व कारोबार को लेकर हैं परेशान, अपनाएं लाल किताब के चमत्कारी उपाय

Lal Kitab Tips: यदि आप ऑफिस के कार्यों के दबाव के चलते चिंतित हैं या आपके कारोबार में बार-बार नुकसान हो रहा है तो आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे चमत्कारी उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे अपनाने से आपके कार्यों में आ रही सभी प्रकार की दिक्कतें दूर हो जाएंगी. आइए जानते हैं इनके बारे में..

Lal Kitab Upay: नौकरी व कारोबार को लेकर हैं परेशान, अपनाएं लाल किताब के चमत्कारी उपाय

Lal Kitab Upay: सनातन धर्म में ऐसी मान्यता है कि कर्म ही पूजा है. यानी जो जैसा कर्म करता है उसको वैसा ही फल मिलता है. लेकिन कई बार हमारे साथ ऐसा होता है कि हमे हमारे कर्म के हिसाब से फल नहीं मिलता है और हमारे द्वारा किए कर्मों पर पानी फिर जाता है. जबकि वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें बिना कर्म किए ही फल मिल जाता है. ऐसे में आज हम आपको लाल किताब के कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिसे करने से हमारे जीवन के सभी समस्याओं का अंत हो जाएगा और हमे हर कार्यों में कम मेहनत में ही सफलता मिलनी शुरू हो जाएगी. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में.

कार्यों में आ रही बाधा के लिए
यदि आपके कार्यों में बार-बार रुकावट आ रही है और आपके लाख कोशिश के बावजूद भी उस कार्य में सफलता नहीं मिल रही है तो हर सोमवार और शुक्रवार के दिन सुबह गेंहू के आटे का हलवा दूध में बनाकर पास के धार्मिक स्थान पर बांटे. ऐसा नियमित 7 से 8 सप्ताह करने से आपकी कार्यों में आ रही बाधा समाप्त हो जाएगी और आपको हर कार्यों में सफलता मिलने लगेगी.

सफलता प्राप्ति के लिए
यदि आपको नौकरी व कारोबार में सफलता नहीं मिल रही है तो मंगलवार के दिन नहाने के बाद सुंदराकांड का पाठ करें, जिसके बाद 'ॐ श्री हनुमते नम:' मंत्र का जप करते हुए एक नींबू में चार लौंग को गाड़ दें. अब आप नौकरी या कारोबार जिसमें सफलता पाना चाहते हैं, उस स्थान पर ले जाएं और इसे अपने पास रखें. ऐसा करने से आपको कार्यों में सफलता मिलनी शुरू हो जाएगी.

पुराने कार्यों में सफलता के लिए
यदि आपका कोई कार्य लंबे समय से अटका हुआ है और आपके तमाम कोशिशों के बावजूद भी उसमें सफलता नहीं मिल रही है. तो आप प्रतिदिन सुबह-शाम काले कुत्ते को भोजन कराएं. साथ ही जरूरतमंदों को शनिवार के दिन खिचड़ी का भोजन कराएं. ऐसा लगातार कुछ दिन करने से आपके कार्यों में आ रही बांधा समाप्त हो जाएगी और आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य आसानी से संपन्न हो जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Janmashtami 2022: जन्माष्टमी कब है 18 या 19 अगस्त, जानिए सही तारीख, शुभ मुहूर्त व पूजा विधि

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news