नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने जेपी नड्डा को लिखा पत्र, इस बात की जताई चिंता
Advertisement

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने जेपी नड्डा को लिखा पत्र, इस बात की जताई चिंता

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह इन दिनों बीजेपी के खिलाफ लगातार मुखर रुख अपनाए हुए हैं. अब उन्होंने एमपी दौरे पर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक पत्र लिखा है. 

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने जेपी नड्डा को लिखा पत्र, इस बात की जताई चिंता

भोपाल। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचे हैं. वे तीन दिन तक प्रदेश के दौरे पर रहेंगे और जबलपुर भी जाएंगे. खास बात यह है कि मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह जेपी नड्डा को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने बीजेपी को लेकर एक बात की चिंता जताई है.  

पत्र में बीजेपी नेताओं की शिकायत 
दरअसल, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने पत्र के जरिए बीजेपी नेताओं की शिकायत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से की है. गोविंद सिंह ने कहा कि ''बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एमपी में अपनी पार्टी के नेताओं को सुशासन का पाठ पढ़ाएं, उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं के लिए बीजेपी के नेता लगातार अभद्र और अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हैं, जिसके कई उदाहरण भी है.''

गोविंद सिंह ने भोपाल से बीजेपी की सांसद साध्वी प्रझा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ''संसद में बैठी हुई एक नेता पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूछती हैं आपको नहीं पता आप कौन है तो अपनी मां से पूछ लेते. क्या यही बीजेपी की संस्कृति है. इसके अलावा भी कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में कांग्रेस के नेताओं को अपमानित किया जा रहा है. ग्वालियर में कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार को बेइज्जत किया जा रहा है. सार्वजनिक कार्यक्रम में बीज निगम के अध्यक्ष मुन्ना लाल गोयल अपमानित करते हैं, धक्का देकर हटाते हैं. प्रदेश की कई घटनाओं का जिक्र करते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी के नेता इन घटनाओं में शामिल है. इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को समझाना चाहिए.''

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह इन दिनों बीजेपी के खिलाफ लगातार मुखर रुख अपनाए हुए हैं, वह शिवराज सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर उन्होंने फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. 

ये भी पढ़ेंः जेपी नड्डा का भोपाल में हुआ जोरदार स्वागत, कार्यकर्ताओं से बोले-अब चुनाव में जुट जाओ

WATCH LIVE TV

Trending news