Monthly Rashifal: दिसंबर में तुला राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए राशिफल
topStories1rajasthan1461816

Monthly Rashifal: दिसंबर में तुला राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए राशिफल

Tula Rashi Ka Masik Rashifal December 2022: दिसंबर के महीने में कई ग्रह-नक्षत्रों का राशि परिवर्तन होने वाला है. जिसमें कई ग्रह एक ही माह में दो बार राशि बदलेंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव तुला राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. ऐसे में आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा दिसंबर का महीना....

Monthly  Rashifal: दिसंबर में तुला राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए राशिफल

तुला राशि का दिसंबर महीने का राशिफल- (Libra Monthly Horoscope December 2022) तुला राशि वालों के लिए दिंसबर महीने की शुरुआत जोड़दार होने वाली है. इस महीने नौकरी व कारोबार को लेकर बनाई गई योजना लाभदायक होगी. माह के मध्य तक परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. इस महीने नौकरी में प्रमोशन या मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकती है. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है. इस राशि के सिंगल लोगों को माह के अंत तक जीवनसाथी की तलाश पूरी हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस माह गुड न्यूज मिल सकती है. यदि आप प्रेम विवाह संबंधित प्रस्ताव घर पर रखना चाहते हैं, तो यह महीना शुभ है. इस राशि के व्यापारी वर्ग को माह के अंत तक बड़ा लाभ मिल सकता है. 

पहला सप्ताह- दिसंबर महीने का पहला सप्ताह आपके लिए लकी रहने वाला है. इस समय शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. आय में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

दूसरा सप्ताह- संचित धन में वृद्धि होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. संतान के तरफ से सुखद समचार मिल सकता है. लवपार्टनर के साथ सुखद पल व्यतीत करेंगे. यात्रा के योग हैं.

तीसरा सप्ताह- दिसंबर महीने के तीसरे सप्ताह की शुरुआत में इस राशि के जातकों को बड़ा लाभ हो सकता है. इस समय परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी में मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकती है.

चौथा सप्ताह- इस समय लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. किसी बड़े सेलिब्रिटी से मुलाकात संभव है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना लाभदायक होगी. आपका प्यार विवाह में बदल सकता है.

उपाय- प्रतिदिन स्नान के बाद शिवलिंग पर जल चढ़ाएं. शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी को खीर या बताशे का भोग लगाकर गरीबों में बांटे.  

ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope: साल के आखिरी महीने में कन्या राशि वालों होगी चांदी, जानिए राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news