Monthly Horoscope: दिसंबर में कन्या राशि वालों की होगी चांदी, जानिए राशिफल
topStories1rajasthan1460677

Monthly Horoscope: दिसंबर में कन्या राशि वालों की होगी चांदी, जानिए राशिफल


Kanya Rashi Ka Masik Rashifal December 2022: दिसंबर के महीने में कई ग्रह-नक्षत्रों का राशि परिवर्तन होने वाला है. जिसमें कई ग्रह एक ही माह में दो बार राशि बदलेंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव कन्या राशि वालों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. ऐसे में आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा दिसंबर का महीना....

Monthly Horoscope: दिसंबर में कन्या राशि वालों की होगी चांदी, जानिए राशिफल

कन्या राशि का दिसंबर महीने का राशिफल- (Virgo Monthly Horoscope December 2022) कन्या राशि वालों के लिए दिसंबर का महीना बहुत शानदार रहने वाला है. इस महीने आपको मनचाही सफलता मिलेगी. यदि आप कोई नया कार्य करने की सोच रहे हैं तो यह महीना अनुकूल है. पति-पत्नी के बीच चल रही अनबन समाप्त होगी. यदि आपका कोई मामला कोर्ट कचहरी में लंबित है तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. इस महीने धैर्य से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. बिजनेस से जुड़े लोगों को बड़ा लाभ मिल सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को परीक्षा-इंटव्यू में सफलता के पूरे योग हैं. माह के मध्य तक आय के स्रोत बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजूबत होगी. इस राशि के जातकों को महीने के अंत में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में कार्यों का बोझ बढ़ने से मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं. 

पहला सप्ताह- धनागमन से मन प्रसन्न रहेगा. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. धर्म कर्म में रूचि बढ़ेगी. सेहत संबधित परेशानी हो सकती है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.

दूसरा सप्ताह- समय अनुकूल रहेगा. लंबे समय फंसा हुआ कार्य संपन्न होगा. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को तगड़ा लाभ होगा. नया बिजनेस शुरू करने के लिए यह समय बेहद शुभ है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

तीसरा सप्ताह- लवलाइफ में मिठास आएगी. धार्मिक यात्रा के योग हैं. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों की तारीफ करेंगे. सावधान रहें, गुस्से में आकर लिया गया निर्णय नुकसानदायक हो सकता है. इस समय घर पर किसी पुराने संबंधी आगमन हो सकता है.

चौथा सप्ताह- इस राशि के सिंगल लोगों के लाइफ में किसी की इंट्री हो सकती है. वहीं जिनके प्रेम संबंध पहले से चल रहे हैं, उसमें मिठास आएगी. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

उपाय- प्रतिदिन सुबह स्नान करने के बाद भगवान सूर्य को अर्घ्य दें. मंगलवार और शनिवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें और हनुमान जी को बुंदी का लड्डू चढ़ाएं.

ये भी पढ़ेंः Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा ने 2023 को लेकर की ये डरावनी भविष्यवाणी, मच सकती है तबाही!

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news