PM मोदी से CM शिवराज की मीटिंग खत्म, दिया ये बयान
Advertisement

PM मोदी से CM शिवराज की मीटिंग खत्म, दिया ये बयान

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भोपाल दौरे के बाद आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली जाएंगे. इस दौरान वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. सीएम सुबह 8:30 बजे भोपाल से रवाना होकर 9:40 बजे दिल्ली पहुंचेंगे. सुबह 11:30 बजे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात होगी.

PM मोदी से CM शिवराज की मीटिंग खत्म, दिया ये बयान
LIVE Blog

CM शिवराज का दिल्ली दौरा, PM मोदी से करेंगे मुलाकात
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भोपाल दौरे के बाद आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली पहुंचे हैं. इस दौरान वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. सुबह 11:30 बजे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात होगी. इसके बाद सीएम दोपहर 2:45 बजे भोपाल पहुचेंगे. दिल्ली रहने के दौरान सीएम कुछ अन्य बड़े नेताओं और मंत्रियों से मुलाकात कर सकते हैं, हांलाकि उनका मुख्य प्रोग्राम पीएम से मिलने का ही है.

23 April 2022
13:12 PM

PM मोदी से CM शिवराज की मीटिंग खत्म, दिया ये बयान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडियो से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 9 जनवरी को मध्य प्रदेश के इंदौर में प्रवासी भारतीय दिवस का आयोजन होगा और उसके पहले 7 और 8 को इंवेस्टर समिट का आयोजन होगा. मैंने प्रधानमंत्री जी को निमंत्रण दिया है.

11:23 AM

प्रधानमंत्री आवास पहुंचे CM शिवराज, कुछ देर में PM के साथ मीटिंग
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री आवास पहुंच गए हैं. कुछ देर बाद उनकी मुलाकात पीएम मोदी से होगा. इस दौरान वो कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे. मीटिंग का समय 11:30 बजे से रखा गया है.

09:15 AM

दिल्ली के लिए रवाना हुए सीएम शिवराज, 11:30 बजे पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात.

08:51 AM

पीएम मोदी को देंगे निमंत्रण
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभी मुद्दों पर चर्चा और जानकारी देने के साथ ही प्रदेश की तैयार हो चुकी स्टार्ट अप पॉलिसी की भी जानकारी देंगे और प्रधानमंत्री को वर्चुअली शुभारंभ करने का निमंत्रण देंगे. इसके साथ ही वो महाकाल वन/कॉरिडोर के लोकार्पण हेतु प्रधानमंत्री को निमंत्रण देंगे.

08:49 AM

क्यों दिल्ली जा रहे हैं शिवराज, PM से मुलाकात में क्या होगा खास ?
मुख्यमंत्री को ये पूर्व निर्धारित कार्यक्रम है, जहां सीएम शिवराज पीएम मोदी को मध्यप्रदेश के विकास के विभिन्न मुद्दों की जानकारी देंगे. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच प्रदेश के अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हो सकती है.

Trending news