Live MP News: केदारनाथ के कपाट खुले; मध्य प्रदेश में कम लिंगानुपात वालें जिलों की निगरानी; यहां पढ़ें लेटेस्ट अपडेट
Advertisement

Live MP News: केदारनाथ के कपाट खुले; मध्य प्रदेश में कम लिंगानुपात वालें जिलों की निगरानी; यहां पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

Live MP News Today 25 April 2023: आज यानी 25 अप्रैल 2023 दिन मंगलवार की देश-दुनिया की हर बड़ी खबर के साथ मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

Live MP News: केदारनाथ के कपाट खुले; मध्य प्रदेश में कम लिंगानुपात वालें जिलों की निगरानी; यहां पढ़ें लेटेस्ट अपडेट
LIVE Blog

Live MP News Today 25 April 2023: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहने के लिए यहां दे रहे हैं देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com

25 April 2023
21:27 PM

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का मंगलवार को मोहाली के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया.वह 95 वर्ष के थे. बादल पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.

20:26 PM

इंदौर में फिर एक बार बीती रात को मामूली सी कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में धारदार हथियार चल गए. लड़ाई में दोनों ही पक्षों के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं एक युवक रंजन तिवारी की एमवाय हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

20:23 PM

बलरामपुर जिला मुख्यालय में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ता बेरोजगारी भत्ते को लेकर रोजगार कार्यालय का घेराव करने पहुंचे थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर हंगामा देखने को मिला. 

19:30 PM

बलरामपुर जिला मुख्यालय में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने प्रदेश सराकर बेरोजगारी भत्ते को लेकर रोजगार कार्यालय का घेराव करने पहुंचे थे ,जहां कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर झूमाझटकी भी देखने को मिली.

18:58 PM

कोंडागांव -फरसगांव एन एच 30 पर बस व ट्रक की हुई आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत. बस में सवार 1 दर्जन से अधिक यात्री हुए घायल. घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए किया फरसगांव अस्पताल में भर्ती. फरसगांव  नेशनल हाईवे 30 छोटे मोड़ के पास की घटना.

18:09 PM

अनाधिकृत पुजारियों व असामाजिक तत्वों के प्रवेश को लेकर एक्शन में महाकालेश्वर मंदिर समिति. निरीक्षण किया तो पता चला अनाधिकृत पुजारी परिसर के मंदिरों में तिलक व कलावा बांधने के नाम पर प्रतिशत का खेल रहे खेल.

17:26 PM

दिन दहाड़े मोटरसाइकिल चोरी
रांझी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस क़्वाटर 6वीं बटालियन में रहने वाले अभिलाष सिंह के घर के नीचे से दिन दहाड़े मोटरसाइकिल शातिर चोरों ने चुरा ली. चोरी का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. जहां 2 शातिर चोरों के द्वारा घर के नीचे खड़ी हौंडा शाइन को बड़े ही शातिराना तरीके से मास्टर चाबी लगाकर चोरी कर लिया गया.

 

 

16:00 PM

सिंगरौली में भीषण सड़क हादसा 
सिंगरौली में आज भीषण सड़क हादसा हो गया है. तेज रफ्तार बस ने ऑटो को सामने से टक्कर मार दी. भीषण सड़क हादसे में ऑटो सवार 3 यात्रियों की मौत हो गई. वहीं 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें  जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

14:18 PM

सीएम भूपेश बघेल ने जल प्रदाय योजना का किया भूमिपूजन
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर ग्रामीण विधानसभा में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम पर हैं. इसी के तहत सीएम भूपेश बघेल ने माना कैम्प में जल प्रदाय योजना का भूमिपूजन किया. जल प्रदाय योजना के मूर्त रूप लेने से माना नगर पंचायत के हर घर में पानी पहुंच सकेगा. करीब साढ़े 44 करोड़ रुपए की लागत से 27 महीने में ये योजना पूरी होगी. 

 

 

13:27 PM

पेड़ गिरने से पति पत्नी की मौत
धमतरी जिले में चली तेज आंधी तूफान ने दो मासूम बच्चों को अनाथ कर दिया.बता दें कि तेज आंधी के कारण से एक पेड़ गिर गया, जिसमें दबने से पति पत्नी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सिहावा थाना क्षेत्र के ग्राम सांकरा में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में दंपत्ति देवलाल निषाद और ईश्वरी निषाद दुकान लगाकर चना मुर्रा बेचने का काम करते थे. वहीं बाजार के समय अचानक तेज आंधी तूफान चलने लगी जिसके कारण से बाजार में लगे आम का पेड़ उखड कर गिर गया.

 

12:51 PM

आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में नए पार्टी पदाधिकारियों की नियुक्ति की है. मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने चार सह प्रभारियों की नियुक्ति की गई है. सह प्रभारी-प्रवीण देशमुख, शैरी कलसी, मजींदर सिंह लालपुरा और दिनेश चड्डा. बता दें कि उत्तराखंड में एक प्रभारी और एक सह प्रभारी बनाया गया है.

10:46 AM

रायगढ़: पुलिस अधीक्षक ने दिए ट्रांसफर आदेश
- 125 कर्मचारियों अधिकारियों का ट्रांसफर आदेश जारी
- जिले के थाना प्रभारी ,उपनिरीक्षक और आरक्षक का हुआ तबादला
- कई पुलिस आरक्षक बीते कई सालों से एक ही थाने में थे पदस्थ

10:33 AM

नारायणपुर: ग्रमीणों में सड़क निर्माण के लिए जाम किया मार्ग
- सड़क निर्माण की मांग को लेकर 7 पंचायत के ग्रामीणों ने किया ओरछा मार्ग बंद
- सड़क पर पत्थर रखकर छोटे डोंगर में किया मार्ग बंद
- पिछली बार 10 दिनों का दिया अल्टीमेटम देकर सड़क निर्माण शुरू करने की थी मांग
- सड़क काम शुरू नहीं होने पर मार्ग किया बंद
- सड़क निर्माण कार्य जब तक नहीं होगा शुरू मार्ग रहेगा बाधित

09:31 AM

Cg Weather: छत्तीसगढ़ में आए 482 नए मामले
- छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 482 नए मामले
- 5160 सैम्पलों की हुई जांच
- 9.34 प्रतिशत पहुंची पॉजिटिविटी दर एक्टिव केस हुए 3090

09:18 AM

MP Corona Update: मध्य प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर
- बीते 24 घंटे में 39 नए मरीज 2 की मौत
- एक्टिव केस का आंकड़ा हुआ 364
- 50 मरीजों को किया गया डिस्चार्ज

08:44 AM

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां हुई तेज
- चुनाव आयोग 16 मई 2023 तक चलेगा अभियान
- बीएलओ अपने मतदान केंद्र अंगर्तत आने वाले मतदाताओं के घर-घर जाकर करेंगे सर्वे
- नाम जोड़ने, मृतकों के नाम हटाने और संशोधन के लिए चलाया जाएगा अभियान

08:26 AM

MP में होगी कम लिंगानुपात वाले जिलों की निगरानी
मध्य प्रदेश में कम लिंगानुपात वाले जिलों को लेकर विभाग का बड़ा फैसला, जन्म के समय कम लिंगानुपात दर्शाने वाले जिलों की होगी निगरानी

08:07 AM

CG Weather: छत्तीसगढ़ में बदलेगा मौसम
उत्तर पूर्व से आ रही हवाओं और बंगाल की खाड़ी से लगातार नमी के कारण छत्तीसगढ़ के कई जिलों में बारिश के असार हैं. कल रात भी कई जिलों में ओलों के साथ तेज बारिश हुई है.

 

07:51 AM

MP Weather: तेजी से बददलेगा मौसम
पिछले 24 घंटे के तापमान की बात करें तो नरसिंहपुर में सबसे ज्यादा 40 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया. मौसम विभाग के अनुसार, आज निवाडी,अनूपपुर, सागर, टिकमगढ छतरपुर, ग्वालियर, मुरैना और भिंड समेत रीवा संभाग के जिले में बारिश हो सकती है.

07:31 AM

Silver Price
कल के मुकाबले आज बाजार में 400 रुपये प्रति किलो सस्ती हो गई है. ऐसे में आज के बाजार में 1 ग्राम चांदी 80 रुपये और 1 किलो चांदी 80,000 रुपये बिकेगी.

07:14 AM

Gold Price
आज 24 कैरेट का 10 ग्राम प्योर गोल्ड कल के मुकाबले 110 रुपये टूट गया है. ऐसे में 24 कैरेट का स्टैंडर्ड गोल्ड 10 ग्राम- 59,300 रुपये और 22 कैरेट प्योर गोल्ड 10 ग्राम- 56,480 रुपये बिकेगा.

07:01 AM

छत्तीसगढ़ की खबरें
- रायपुर में CM की भेंट-मुलाकात: सीएम भूपेश बघेल मंगलवार को रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में आयोजित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम और विभिन्न विकास कार्यां के लोकार्पण एवं भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे.
- 2023 को लेकर दुर्ग जिले में शुरू हुआ चुनावी घमासान,बीजेपी नेताओ का दुर्ग दौरा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर आज लेंगे दुर्ग सम्भाग के कार्यकर्ताओं की बैठक
- पूर्व सीएम रमन सिंह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव आज कर्नाटक दौरे पर रहेंगे. अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे 

06:46 AM

मध्य प्रदेश की खबरें
- आचार्य शंकर के प्रकटोत्सव पर भोपाल में एकात्म पर्व का आयोजन, सीएम शिवराज सिंह चौहान के आतिथ्य और स्वामी अवधेशानन्द गिरि महाराज के अध्यक्षता में होगा कार्यक्रम
- भोपाल के कई इलाकों में बिजली कटौती, 20 से ज्यादा इलाकों में 6 घंटे तक बिजली रहेगी गुल, सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलेगा मेंटेनेंस का काम
- केंद्र सरकार को PCCF वाइल्ड लाइफ ने लिखा पत्र, कूनो के कुछ चीतों को दूसरी जगह शिफ्ट करना चाहिए, वैकल्पिक जगह तलाश करे केंद्र सरकार

06:28 AM

केदारनाथ के कपाट खुले
भक्तों के लिए आज खुल गए बाबा केदारनाथ के कपाट, सुबह 6.20 बजे से लगा भोलेनाथ का दरबार, बड़ी संख्या में पहुंचे भक्त और हुए आरती में शामिल

fallback

06:00 AM

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री?
आज मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान राजधानी भोपाल में रही रहेंगे. वहीं सीजी के सीएम भूपेश बघेल अपनी राजधानी रायपुर में रहने वाले हैं.

Trending news