MP-Chhattisgarh News LIVE: बीजेपी आज मनाएगी पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती, झारखंड दौरे पर CM साय
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2445360

MP-Chhattisgarh News LIVE: बीजेपी आज मनाएगी पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती, झारखंड दौरे पर CM साय

MP News Live Updates: आज 25 सितंबर दिन बुधवार है. भारतीय जनता पार्टी आज पंडित दिन दयाल उपाध्याय की जन्मजयंती मनाएगी. इसके अलावा आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. 

MP-Chhattisgarh News LIVE: बीजेपी आज मनाएगी पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती, झारखंड दौरे पर CM साय
LIVE Blog

MP Today Latest News Update 25 September 2024 LIVE: आज 18 सितंबर दिन बुधवार है. मध्य प्रदेश के कई स्थानों पर आज भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. भारतीय जनता पार्टी आज पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती मनाएगी. इसके अलावा प्रदेश के किसानों के लिए सोयाबीन खरीदी के लिए पंजीयन का काम आज 25 सितंबर से शुरू होगा. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

25 September 2024
08:34 AM

Rajgarh News: ब्यावरा में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल
​राजगढ़ जिले के ब्यावरा में जयपुर भोपाल मार्ग पर खजुरिया जोड़ के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे 108 एंबुलेंस की मदद उपचार के लिए ब्यावरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया.

08:25 AM

Chhattisgarh Weather News: छत्तीसगढ़ में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना
​छत्तीसगढ़ में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना. मध्य और उत्तरी छत्तीसगढ़ के एक दो स्थानों ओर भारी वर्षा के संकेत. राजधानी रायपुर में भी गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने का पूर्वानुमान

08:02 AM

Bhopal News: 5 साल की बच्ची हुई लापता
​शाहजंहानाबाद स्थित बाजपेई मल्टी से एक 5 साल की बच्ची मंगलवार से लापता है. पुलिस ने मामले में अपहरण की धारा में अज्ञात के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले को विवेचना में लिया व बच्ची की तलाश में जुटी है. CCTV की जांच व मल्टी और बाहरी लोगो से पुलिस पूछताछ कर रही है. मासूम का नाम सृष्टि है, 5 साल की है. घटना के समय मासूम के पिता व मां दोनों कहीं गए हुए थे, बच्ची दादी के पास से दूर फ्लैट में किताब लेने गई और लौटी ही नहीं.

07:45 AM

MP News: आज से सोयाबीन खरीदी के लिए शुरू होगा पंजीयन 
​25 सितंबर से 20 अक्टूबर तक प्रदेश के किसानो के लिए सोयाबीन खरीदी के लिए शुरू होगा पंजीयन कार्य. इसके बाद 25 अक्टूबर से 31 दिसंबर तक सोयाबीन MSP 4892 रुपए पर खरीदी होगी. सोयाबीन उपार्जन नीति को कैबिनेट में मंगलवार को मंजूरी मिली है.

07:30 AM

Raipur News: रायपुर में ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई
​राजधानी रायपुर में ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई. यातायात नियमो का उल्लंघन करने वाले 700 वाहन चालकों पर की कार्रवाई. चेकिंग के दौरान चोरी के दो दोपहिया और दो ई रिक्शा बरामद. नो पार्किंग में खड़ी वाहनों पर भी हुई चलानी कार्रवाई.

07:12 AM

MP News: बीजेपी आज मनाएगी पंडित दिन दयाल उपाध्याय की जयंती
​भारतीय जनता पार्टी आज मनाएगी पंडित दिन दयाल उपाध्याय की जयंती. भाजपा पंडित दीनदयाल उपाध्याय को जन्म जयंती पर श्रद्धांजलि के रूप में भाजपा के प्रदेश में 64871 बूथ पर 100-100 सदस्य बनाकर श्रद्धांजलि देगी. वीडी शर्मा प्रदेश अध्यक्ष के अनुसार!

06:50 AM

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज झारखंड के दौरे पर
​मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज झारखंड के दौरे पर. रोड शो और परिवर्तन यात्रा की सभा समेत तीन कार्यक्रम में होंगे शामिल. सुबह 11 . 30 बजे सिमडेगा गांधी मैदान में परिवर्तन यात्रा में होंगे शामिल. दोपहर 1 बजे ठठईटांगर में सीएम साय करेंगे रोड शो. दोपहर 4 बजे कुरडेम फुटबॉल स्टेडियम में होगी सभा. शाम 5.35 को बगिया पहुंचेंगे सीएम.

Trending news