MP-Chhattisgarh News LIVE: दिवाली से पहले भोपाल में खाद्य विभाग अलर्ट, सतना दौरे पर CM मोहन यादव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2490196

MP-Chhattisgarh News LIVE: दिवाली से पहले भोपाल में खाद्य विभाग अलर्ट, सतना दौरे पर CM मोहन यादव

MP News Live Updates: आज 27 अक्टूबर दिन रविवार है. मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज सतना दौरे पर हैं. यहां वे विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इसके अलावा दिवाली के मद्देनजर भोपाल में खाद्य विभाग अलर्ट पर है.MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. 

MP-Chhattisgarh News LIVE: दिवाली से पहले भोपाल में खाद्य विभाग अलर्ट, सतना दौरे पर CM मोहन यादव
LIVE Blog

MP Today Latest News Update 27 October 2024 LIVE: आज 27 अक्टूबर  दिन रविवार है. दिवाली से पहले खाद विभाग राजधानी भोपाल में अलग-अलग रेस्टोरेंट और मिठाई की दुकानों पर जाकर कार्रवाई कर रहा है. इस दौरान खाद विभाग मावा पनीर की मिठाइयों के सैंपल ले रहा है. इसके अलावा मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज सतना के दौरे पर हैं. सीएम सुबह 10:40 बजे करीब चित्रकूट से सतना पहुंचेंगे. यहां वे कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

27 October 2024
10:33 AM

Chhatarpur News: जमीन विवाद पर फायरिंग
​जमीन बटवारे को लेकर हुई कई राउंड हवाई फायरिंग,हवाई फायरिंग करते वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल,कार सवार होकर आए बदमाशो ने दिया घटना को अंजाम.दहशत फैलाने के उद्देश्य से हुई 3से 4 राउंड फायरिंग,हाथों में हथियार लिए दिख रहे लोग,वायरल वीडियो के आधार पर पीड़ित की शिकायत पर 3 लोंगो पर नामदर्ज किया गया मामला दर्ज,भगवा थाना क्षेत्र के बरेठी गावँ की घटना.

09:49 AM

MP News:  मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव 27 अक्टूबर को इंदौर में
​मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव 27 अक्टूबर 2024 को इंदौर प्रवास पर रहेंगे. मुख्यमंत्री डॉ.यादव का अपरान्ह 4 बजे इंदौर आगमन होगा। मुख्यमंत्री डॉ.यादव राजीव गांधी चौराहा शुभ कारज गार्डन में आदिवासी भिलाला समाज के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. इसके पश्चात वे रेडिसन होटल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे शाम 7.15 बजे इंदौर से भोपाल के लिये प्रस्थान करेंगे.

09:48 AM

MP News: बैतूल में भीषण सड़क हादसा
​बैतूल में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 15 घायल 2 की मौत. ट्राली में सवार थे 21 मजदूर. घटना में 15 लोगों गंभीर रूप से हुए घायल, 2 की मौके पर हुई मौत.दीपावली त्योहार मानने कन्याकुमारी से अपने गांव जा रहे थे मज़दूर.

08:59 AM

Raisen News: दो ट्रकों में लगी भीषण आग
​रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज में बरखेड़ा शाहगंज नागपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. रेत से भरे डंपर और गेहूं से भरे ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. दोनों ड्राइवरों ने किसी तरह अपनी जान बचाई, लेकिन ट्रक में भरा लाखों रुपए का गेहूं पूरी तरह जलकर राख हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

08:57 AM

Chhattisgarh News: एयरपोर्ट में पार्किंग के लिए नए शुल्क किए गए जारी
​एयरपोर्ट में पार्किंग के लिए नए शुल्क किए गए जारी. अब आधा घंटे की कार पार्किंग के लिए देने होंगे 40 रुपए. पहले आधे घंटे कार पार्किंग के लिए लिए जाते थे 20 रुपए. प्रीमियम कारों के लिए 100 रुपए, टेंपो, SUV मिनी बस के लिए रुपए 80 रुपए. फ्री पिकअप ड्रॉप के लिए 5 मिनट का दिया गया है समय. 24 घंटे के कार पार्किंग के लिए 195 और प्रीमियम कार की पार्किंग के लिए 390 रुपए देने होंगे.

07:24 AM

Sakti News: रिहायशी इलाके में फटाखे भंडारण पर पुलिस ने की कार्रवाई
​रिहायशी इलाके में फटाखे भंडारण पर पुलिस ने की कार्रवाई ,सक्ती में दो लाख चौदह हजार रुपए के फटाखे जब्त , आरोपी से 23 कार्टून फटाखा जब्त, आरोपी के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम की धारा 9 (ख) 1(ख) 288 बीएनएस के तहत की गई कार्रवाई , साइबर सेल व सक्ती पुलिस की संयुक्त कार्रवाई.

07:22 AM

Chhattisgarh News: साय कैबिनेट की बड़ी बैठक 28 अक्टूबर को
​साय कैबिनेट की बड़ी बैठक 28 अक्टूबर को. सीएम विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में होगी बैठक. नया रायपुर के मंत्रालय में होगी बैठक. छत्तीसगढ़ की नई उद्योग नीति को मिल सकती है हरी झंडी. धान खरीदी और राज्य उत्सव की तैयारियों पर भी होगी चर्चा. कैबिनेट में ओबीसी सर्वे रिपोर्ट पर भी मुहर लगने की पूरी तैयारी. नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव एक साथ कराने पर भी हो सकती हैं चर्चा. महापौर चुनाव डायरेक्ट कराए जाने पर चर्चा संभावित.

07:21 AM

MP News: सतना दौरे पर CM मोहन यादव
​मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव सतना दौरे पर हैं.मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव कल शाम से ही चित्रकूट में है रात्रि विश्राम भी मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने चित्रकूट में किया. मुख्यमंत्री आज सतना के उतैली स्थित सरस्वती आवासीय विद्यापीठ प्रांगण में आयोजित विद्या भारती की राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल होंगे.अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव.

06:55 AM

Bhopal News: खाद्य विभाग अलर्ट
​राजधानी भोपाल में खाद विभाग अलग-अलग रेस्टोरेंट मिठाई दुकानों पर जाकर कर रहा कार्रवाई.मावा, पनीर और मिठाई के सैंपल खाद विभाग ले रहा. शनिवार को खाद्य विभाग ने अलग-अलग दुकानों से मावा पनीर मिठाई के सैंपल लिए और जांच के लिए भेजे हैं. वहीं व्यंजन स्वीट्स और रेस्टोरेंट के किचन में बड़ी संख्या में कॉकरोच मिलने पर रेस्टोरेंट का लाइसेंस निलंबित किया गया.

Trending news