मौत का लाइव वीडियो आया सामने, ट्रैक्टर पलटने से चली गई थी जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1257502

मौत का लाइव वीडियो आया सामने, ट्रैक्टर पलटने से चली गई थी जान

कीचड़ में से ट्रैक्‍टर न‍िकालने पहुंचे युवक ने एक्‍सीलेटर तेज दबा द‍िया तो ट्रैक्‍टर उसी के ऊपर पलट गया. कुछ देर तक वह चीखता रहा लेक‍िन फ‍िर शांत हो गया. ट्रैक्‍टर की नीचे ही उसकी मौत हो गई. मौत का लाइव वीड‍ियो अब सामने आया है. 

कीचड़ में पलटता ट्रैक्‍टर.

इरशाद ह‍िंंदुस्‍तानी/बैतूल: मध्‍य प्रदेश के बैतूल ज‍िले में कीचड़ में फंसे एक ट्रैक्टर को निकालने पहुंचे एक युवक की उसी ट्रैक्टर में दबने से मौत हो गई. युवक ट्रैक्टर को निकालने ड्राइवर की मदद करने पहुंचा था लेकिन पूरा ट्रैक्टर उसी पर पलट गया. युवक की मौत का लाइव वीडियो भी सामने आया है जिसमें ट्रैक्टर किसी स्टंट की तरह गोल घूमकर मदद करने वाले युवक की मौत का सामान बन गया. 

हादसे के वक्‍त मौके पर कई लोग 

घटना बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील क्षेत्र में बुधवार को हुई. हादसे के वक्त मौके पर कई लोग भी मौजूद थे. ट्रैक्टर पलटते ही वे दौड़े और युवक को बचाने के भरपूर प्रयास क‍िए, बावजूद वे युवक की जान नहीं बचा पाए. उसे घायल हालत में घोड़ाडोंगरी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

धान की रोपाई के ल‍िए चल रहा था ट्रैक्‍टर 

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा ग्राम पंचायत गोपीनाथपुर के सालीवाड़ा गांव में हुआ. यहां बुधवार शाम 5 से 6 बजे के लगभग एक खेत में धान की रोपाई करने के लिए ट्रैक्टर चल रहा था. इस बीच एक जगह ट्रैक्टर फंस गया. मदद के तौर पर फंसे ट्रैक्टर को निकालने के लिए 28 वर्षीय सुखदेव टेकाम निवासी सालीवाड़ा वहां पहुंचा. 

एक्‍सीलेटर जोर से दबाया तो हुआ हादसा 

ट्रैक्टर को निकालने के लिए उसने एक्सीलेटर को जोर से दबाया. इससे ट्रैक्टर का अगला हिस्सा पूरी तरह उठ गया और वह पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से सुखदेव नीचे दब गया. इस दौरान कोई वीडियो भी बना रहा था जिससे यह पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड भी हो गई है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ट्रैक्टर में दबा युवक दर्द से चीख रहा है. पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है. 

छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री की एक्‍ट्रेस पुष्पांजलि शर्मा का न‍िधन, तीर्थयात्रा के दौरान हो गया हादसा

Trending news