MP के कॉलेज में एडमिशन का आखिरी मौका! उच्च शिक्षा मंत्री बोले- स्टूडेंट्स इस डेट तक ले सकेंगे प्रवेश
Advertisement

MP के कॉलेज में एडमिशन का आखिरी मौका! उच्च शिक्षा मंत्री बोले- स्टूडेंट्स इस डेट तक ले सकेंगे प्रवेश

उन्होंने बताया कि अब तक करीब 6 लाख 530 स्टूडेंट्स ने कॉलेज की फीस भर कर एडमिशन ले लिए हैं. लेकिन इतने दिनों के बाद भी अगर कोई छूट गया है तो उन्हें फिर से एक मौका दिया जा रहा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

राहुल राठोड़/उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव पहुंचे. यहां दशहरे के दूसरे दिन उन्होंने सभी को शुभकामनाएं दीं और बताया कि महाविद्यालय में एडमिशन लेने की आखिरी तारीख बढ़ा दी गई है. उन्होंने कहा कि अब तक 6 लाख से भी ज्यादा एडमिशन हो चुके हैं, लेकिन जिन छात्रों के एडमिशन नहीं हुए उन्हें 21 अक्टूबर से एक और चांस दिया जाएगा. 

30 अक्टूबर तक ले सकेंगे एडमिशन
मंत्री मोहन यादव ने जानकारी शेयर करते हुए कहा कि राज्य के महाविद्यालयों में एडमिशन लेने वाले यूजी-पीजी के छात्रों के लिए विभाग ने दशहरा पर्व पर एक और अंतिम मौका देने का फैसला किया. स्टूडेंट्स 21 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक एक बार फिर से कॉलेज में एडमिशन ले सकेंगे.

यह भी पढ़ेंः- ट्रेन के नीचे आते-आते बची महिला, पुलिस कर्मी ने बचाई जान; ट्रेन को हरी झंडी दिखाने आए थे मोदी के मंत्री

6 लाख स्टूडेंट्स ने लिया एडमिशन
मंत्री यादव ने छात्रों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने बताया कि अब तक करीब 6 लाख 530 स्टूडेंट्स ने कॉलेज की फीस भर कर एडमिशन ले लिए हैं. लेकिन इतने दिनों के बाद भी अगर कोई छूट गया है तो उन्हें फिर से एक मौका दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः- Chhattisgarh Politics: दिल्ली रवाना हुए टीएस सिंहदेव, वापस लौटे सीएम बघेल ने दिया यह बयान

WATCH LIVE TV

Trending news