Aashram-3 को लेकर Madhya Pradesh के गृहमंत्री ने जताई आपत्ति, कहा- विवादित वेब सीरीज के नाम धार्मिक क्यों?
X

Aashram-3 को लेकर Madhya Pradesh के गृहमंत्री ने जताई आपत्ति, कहा- विवादित वेब सीरीज के नाम धार्मिक क्यों?

वेब सीरीज आश्रम-3 (Aashram-3) की शूटिंग के दौरान बजरंग दल (Bajrang Dal) के हंगामे के बाद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने अपना पक्ष रखा और सीरीज को लेकर आपत्ति जताई.

Aashram-3 को लेकर Madhya Pradesh के गृहमंत्री ने जताई आपत्ति, कहा- विवादित वेब सीरीज के नाम धार्मिक क्यों?

भोपाल: मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में चल रही वेब सीरीज आश्रम-3 (Aashram-3) की शूटिंग के दौरान बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकताओं ने जमकर हंगामा किया. निर्देशक प्रकाश झा (Prakash Jha) की सीरीज में दिखाई गई अश्लीलता से नाराज बजरंग दल के कार्यकर्ता सेट पर घुस गए और झा के साथ बदसलूकी की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने निर्देशक के चेहरे पर स्याही भी फेंक दी. इन सब का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें बजरंग दल के कार्यकर्ता एक आदमी को पकड़ कर मारपीट करते दिख रहे हैं. मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसपर अब प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने अपना पक्ष रखा.

दो खेमों में बंटा विजया राजे सिंधिया का जन्मदिन, ज्योतिरादित्य पहले ही मना चुके थे, वसुंधरा ने मनाया अब, क्यों?
 
'दूसरे धर्म पर रखें नाम तो पता चल जाएगा'
आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के हंगामे के बाद प्रदेश सरकार फिल्मांकन को लेकर एक नई गाइडलाइन जारी करने जा रही है. इसके अनुसार अब शूटिंग से पहले जिला प्रशासन को स्क्रिप्ट दिखानी होगी और उस पर अनुमति मिलने के बाद ही शूटिंग की जा सकेगी. गृहमंत्री ने आश्रम वेब सीरीज पर आपत्ति जताते हुए कहा कि अन्य धर्मों पर क्यों नही बनाते ऐसी फ़िल्में. उन्होंने प्रकाश झा को नसीहत देते हुए कहा ऐसी विवादित वेब सीरीज और फिल्मों के नाम धार्मिक क्यों रखे जाते हैं. दूसरे धर्म पर रखें नाम तो पता चल जाएगा. उन्होंने कहा किसी भी तरह का अपत्तीजनक कंटेंट है, किसी भी धर्म को आहत करने वाली स्टोरी अगर है, तो पहले प्रशासन को बताना होगा. उन्होंने कहा कि राज्य में शूटिंग करने आना है तो स्वागत है, पर अश्लीलता ना हो ये सुनिश्चित करें

 

क्यों नाराज हुआ बजरंग दल
सेट पर हंगामा कर रहे बजरंग दल के सदस्यों का कहना था कि बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज आश्रम हिंदू संस्कृति का अपमान है. जब तक इस सीरीज का नाम नहीं बदला जाएगा, वो इसकी शूटिंग और प्रसारण नहीं होने देंगे. 

Watch Live Tv

Trending news