MP News: BJP vs BJP! विधायक ने सांसद से कहा- अगर बाज नहीं आए तो घुसना कर देंगे बंद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1743152

MP News: BJP vs BJP! विधायक ने सांसद से कहा- अगर बाज नहीं आए तो घुसना कर देंगे बंद

MP Politics: सतना में BJP vs BJP वाला माहौल बन गया है. मैहर विधासभा सीट से विधायक नारायण त्रिपाठी ने सतना से BJP सांसद गणेश सिंह के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है.

MP News: BJP vs BJP! विधायक ने सांसद से कहा- अगर बाज नहीं आए तो घुसना कर देंगे बंद

सतना/संजय लोहानी: सतना जिले में BJP की अंदरुनी कलह चुनाव के पहले सामने आ गई है. जिले की मैहर विधासनभा सीट से BJP विधायक नाराणय त्रिपाठी ने सतना से BJP सांसद गणेश सिंह के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मोर्चा खोल दिया है. प्रशासन द्वारा जारी किए गए प्रोटकॉल का पालन नहीं करने पर विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि अगर सांसद जी  आदतों से बाज नहीं आए तो मैहर में घुसना बंद कर देंगे.

सांसद को जमकर घेरा
मामला मैहर में सिविल अस्पताल के ट्रामा सेंटर के लोकार्पण कार्यक्रम का है. इस कार्यक्रम में सांसद के हस्तक्षेप से विधायक बिफर गए और कहा कि गणेश सिंह अपनी आदत से बाज आ जाएं नहीं तो परिणाम बुरे होंगे. उन्होंने कहा- पहले सांसद जी बताएं कि केंद्र की कौन सी योजना मैहर में लाए हैं.  मैहर के विकास के लिए चार बार की सांसदी के दौरान क्या दिए हैं. मैहर ही नहीं जिले में बताएं केंद्र सरकार की क्या सौगात दिलाए. 

ये भी पढ़ें- Father's Day 2023: सोशल मीडिया पर फादर्स डे के मौके पर आई मीम्स की बाढ़, तस्वीरें देख नहीं रुकेगी हंसी

मैहर किसी की जागीर नहीं
विधायक नारायण त्रिपाठी ने आगे कहा-  राज्य सरकार की योजनाओं, विधायकों के कार्यो का भूमि पूजन और लोकार्पण कर विकास पुरुष बनने का दिखावा करना उचित नहीं है. घमंड तो रावण का नहीं रहा तो सांसद क्या चीज हैं. मैं हाथ न लगाता तो तीसरी बार ही गुम गए होते. सम्मान के खिलाफ प्रोटोकॉल के खिलाफ कुछ भी बर्दाश्त नहीं. राक्षसों के अंत के लिए ही नारायण का अवतार हुआ है. किसी को डरने की जरूरत नहीं है. मैं ऐसे लोगों के खिलाफ ही राजनीति में आया हूं. हर स्तर पर अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी. मैहर किसी की जागीर नहीं, सांसद जी आदतों से बाज नही आए तो मैहर में घुसना बंद कर देंगे. 

ये भी पढ़ें- Adipurush: ट्रोलर्स के निशाने पर आने के बाद मनोज मुंतशिर ने लिया बड़ा फैसला,बदले जाएंगे डायलॉग

अपने पद की बलि देकर बनवाया है
सांसद गणेश सिंह पर भड़कते हुए नारायण त्रिपाठी ने कहा-ट्रामा सेंटर मैंने अपने विधायक पद की बलि देकर तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा से आग्रह कर के बनवाया है. आज सांसद कहते हैं कि उद्घाटन मंत्री करेंगे. ये केंद्र की योजना नहीं है और स्टेट की योजना में सांसद अड़ंगा नहीं डालें.

Trending news