MP Politics: दतिया पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा,जानिए क्यों बोले-दूध में नींबू की बूंद डालने वालों से बचें...
Advertisement

MP Politics: दतिया पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा,जानिए क्यों बोले-दूध में नींबू की बूंद डालने वालों से बचें...

Narottam Mishra In Datia: मकर संक्रांति के मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया पहुंचे.दतिया में नरोत्तम मिश्रा ने आदिवासी समुदाय से कहा कि दूध में नींबू की बूंद डालने वालों से बचें.

Narottam Mishra In Datia

मनोज गोस्वामी/दतिया: प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा गृह जिले दतिया (Home Minister Dr. Narottam Mishra in Datia) में पहुंचे. आज मकर संक्रांति पर्व (makar sankranti festival 2023) पर उनका आदिवासी समाज के लोगों ने परंपरागत स्वागत किया.  बता दें कि आदिवासी समाज की महिलाओं और पुरुषों ने अपनी वेशभूषा और वाद्य यंत्र बजाते हुए उनका स्वागत किया.इस दौरान गृहमंत्री ने भी आदिवासी समाज का नगाड़ा जमकर बजाया और वह भी उनके साथ चलते हुए आयोजन स्थल पर पहुंचे.जहां उन्होंने आदिवासी समाज के लिए सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया.  

बीजेपी ने आदिवासी समाज का बहुत विकास किया
दतिया में आयोजन स्थल पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सभी आदिवासियों का आभार माना और उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने आदिवासी समाज के लिए काफी विकास कार्य किए हैं. साथ ही राष्ट्रीय स्तर से लेकर जिला स्तर तक कई स्थानों का नामांकन आदिवासी समाज के मुखिया के नाम पर किए गए. 

विपक्षियों पर कसा तंज:गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा 
मध्य प्रदेश चुनावी साल में आ गया है तो जाहिर सी बात है इसलिए विपक्षी एक-दूसरे पर हमलावर हैं. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी बिना नाम लिए हुए विपक्षियों पर तंज कसते और वार करते हुए कहा कि आदिवासी समाज के व्यक्ति उन लोगों से बचें जो दूध में नींबू की बूंद डालकर फाड़ने का काम करते हैं.
गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों की नजर आदिवासी वोट बैंक पर है.

1 जनवरी 2024 को अयोध्या मंदिर का लोकार्पण होगा:नरोत्तम मिश्रा
अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर  गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 1 जनवरी 2024 को अयोध्या मंदिर का लोकार्पण होगा. यह तारीख राष्ट्रीय स्तर के नेताओं द्वारा तय की गई है.भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करती है. उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी बोलती नहीं है, अपना घोषणापत्र जनता के बीच रखती है उसके बाद उस घोषणा पत्र पर काम होता है.

Trending news