Mandsaur News: चंबल नदी में नाव पलटने से डूबे 7 लोग, 3 का शव बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1398045

Mandsaur News: चंबल नदी में नाव पलटने से डूबे 7 लोग, 3 का शव बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Mandsaur News: मंदसौर जिले में खेतों से काम करके चंबल नदी में नाव पर सवार होकर वापस आ रहे थे. तभी नाव पलटने से उसमें सवार 7 लोग डूब गए.

Mandsaur News: चंबल नदी में नाव पलटने से डूबे 7 लोग, 3 का शव बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मनीष पुरोहित/ मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर के शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तोला खेड़ी में चंबल नदी में पानी में 7 लोग डूब गए. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इनमें 6 महिलाएं थी. डूबे लोगों में से दो लोगों को बाहर निकाला गया है. जबकि तीन शव बरामद कर लिया गया है. एसडीआरएफ, गोताखोर पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर है और राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है.

नाव पर सवार होकर आ रहे थे घर
मिली जानकारी जानकारी के अनुसार चंदवासा चौकी क्षेत्र के ग्राम तोला खेड़ी में खेतों से काम करके महिलाएं वापस नाव में सवार होकर ग्राम तोला खेड़ी लौट रही थी. तभी नाव पलट गई, जिसमें सवार 7 लोग डूब गए. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. 

अंधेरा होने से राहत बचाव कार्य में परेशानी 
अंधेरा होने की वजह से राहत और बचाव कार्य में परेशानी आ रही है. लेकिन उसके बावजूद पुलिस प्रशासन और गोताखोरों की टीम मौके पर डटी हुई है और स्थानीय लोगों की भी इसमें मदद ली जा रही है. अब तक 2 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है, तीन शव मिले है और बाकी डूबे हुए 2 लोगों की भी तलाश की जा रही है. डूबी हुई 17 वर्षीय युवती को निकालने के बाद प्राथमिक उपचार के लिए शामगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया है. बचाये गए लोगों में 15 वर्षीय रानू गायरी और 28वर्षीय भेरूलाल हैं.

इन लोगों की तलाश जारी
नदी में नाव पलटने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची प्रशासन ने एनडीआरएफ और गोताखोरों की मदद से दो लोगों को निकाल लिया है. जबकि पांच लोगों की तलाश जारी है. बता दें कि डूबे हुए 17वर्षीय मधु धनगर, 35वर्षीय धापूबाई धनगर, 16वर्षीय  राधा धनगर, 35वर्षीय प्रेमबाई धनगर, और 40 वर्षीय रसाल बाई की तलाश जारी है. डूबे हुए सभी लोग तोलाखेड़ी के निवासी हैं.

ये भी पढ़ेंः Sex Racket: होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 युवतियां और 4 पुरुष गिरफ्तार..

Trending news