शादीशुदा गर्लफ्रेंड की चाल में फंसा प्रेमी, पति-भाई के साथ मिलकर महिला ने कर दी हत्या
Advertisement

शादीशुदा गर्लफ्रेंड की चाल में फंसा प्रेमी, पति-भाई के साथ मिलकर महिला ने कर दी हत्या

ग्वालियर में एक विवाहित प्रेमिका (girlfriend) ने अपने प्रेमी (Boyfriend killed) को पति, भाई, सहेली और एक अन्य युवक के साथ मिलकर मौत (Gwalior murder) के घाट उतार दिया. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या करने वाले दो महिला और दो पुरुष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

शादीशुदा गर्लफ्रेंड की चाल में फंसा प्रेमी, पति-भाई के साथ मिलकर महिला ने कर दी हत्या

करतार सिंह राजपुत/ग्वालियर: ग्वालियर में एक विवाहित प्रेमिका (girlfriend) ने अपने प्रेमी (Boyfriend killed) को पति, भाई, सहेली और एक अन्य युवक के साथ मिलकर मौत (Gwalior murder) के घाट उतार दिया. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या करने वाले दो महिला और दो पुरुष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों ने खुलासा किया है कि आरोपी महिला से मृतक के अवैध संबंध थे और वह आए दिन उसे परेशान करता था. जिस वजह से उसकी हत्या की और उसके हाथ-पैर बांधकर प्लास्टिक की बोरी में डाल कर कुलैथ रोड सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक कर भाग निकले थे. वहीं पुलिस हत्या में शामिल आरोपी महिला के फरार हुए पति की तलाश में जुट गई है.

दरअसल शहर के तिघरा थाना क्षेत्र के निरावली रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव प्लास्टिक की बोरी में मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी. पुलिस द्वारा मौके पर जाकर देखा तो अज्ञात मृतक की लाश कपड़े में बंधी हुई मिली. जिसके हाथ और पैर बंधे हुए थे. उसके गले में फंदे के निशान थे और मुंह से खून निकल रहा था. जब मौके पर जांच की तो प्रथम दृष्टया पुलिस को युवक की गला घोंटकर हत्या करना लगा. पुलिस ने सोशल मीडिया पर फोटो डाली और आसपास के लोगों से पूछा तो आरोपी की पहचान राजू उर्फ राजवीर बघेल निवासी ग्राम बिलासपुर दतिया के रूप में हुई. मृतक पेशे से ट्रक ड्राइवर है, और ट्रांसपोर्टर के यहां नौकरी करता है.

साली से शादी करना चाहता था पति, पत्नी ने बच्चों के साथ उठाया जानलेवा कदम...

प्रेम संबंध सामने आया
पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतक का वीरपुर इलाके में रहने वाली एक विवाहित महिला जयश्री के घर उसका आना-जाना था. जब पुलिस ने संदेह महिला को तलाश कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने मृतक की हत्या कबूल करते हुए बताया कि मृतक राजवीर से उसके प्रेम प्रसंग के चलते अवैध संबंध थे और वह उसकी हरकतों से परेशान होकर अपना पीछा छुड़ाना चाहती थी. जिसके बाद महिला ने अपने पति रामवीर कुशवाह, भाई रवि कुशवाह रवि का दोस्त अतिन कुशवाह और आरोपी महिला की सहेली मीना कुशवाह के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारने की प्लानिंग की और प्लानिंग के तहत हत्या को अंजाम दिया.

इस तरह दिया हत्या को अंजाम
महिला ने राजवीर को 26 जनवरी के दिन फोन कर अपने घर बुलाया था. जब वह महिला के घर पहुंचा तो पहले से ही उसकी सहेली मौजूद थी. राजवीर उस महिला के साथ कमरे में चला गया और उसकी सहेली घर के बाहर खड़ी हो गई और प्लानिंग के तहत सहेली ने उसके पति, भाई और भाई के दोस्त को बुला लिया. जब सभी लोग घर के अंदर पहुंचे तो महिला और राजवीर आपत्तिजनक अवस्था में मिले. जिसके बाद पति, भाई, दोस्त, सहेली उससे झगड़ने लगे झगड़े के दौरान मफलर से सभी ने मिलकर उसका गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया.

आरोपियों को किया गिरफ्तार
प्लानिंग के तहत राजवीर की हत्या करने के बाद उसकी लाश को ठिकाने लगाना था. मृतक के कपड़े से हाथ पैर बांधकर प्लास्टिक की बोरी में रखकर भाई और उसका दोस्त अपनी मोटर साइकिल पर रखकर कुलेथ चौराहे की रोड किनारे झाड़ियों में फेंककर भाग निकले. इस बात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपी महिला की सहेली उसके भाई और भाई के दोस्त को पुलिस ने तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में शामिल आरोपी महिला का पति फरार हो गया है. जिसकी पुलिस तलाश में जुट गई है.

Trending news