अब आदमी नहीं जीता 100 साल, कांग्रेस की भी यही स्थिति: फग्गन सिंह कुलस्ते
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1208163

अब आदमी नहीं जीता 100 साल, कांग्रेस की भी यही स्थिति: फग्गन सिंह कुलस्ते

मंडला पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कई कार्यक्रमों में भाग लिया, इस दौरान उन्होंने निकाय चुनावों को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा. 

अब आदमी नहीं जीता 100 साल, कांग्रेस की भी यही स्थिति: फग्गन सिंह कुलस्ते

विमलेश मिश्र/मंडला। मध्य प्रदेश में पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस की तैयारियां चल रही है. चुनाव को लेकर दोनों पार्टियों के नेताओं के बीज जमकर आरोप प्रत्यारोप हो रहे हैं. शनिवार को मंडला पहुंचे मोदी सरकार के मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 
 
कांग्रेस अब बूढ़ी हो चुकी है
दरअसल, कांग्रेस के नेता दावा कर रहे हैं कि नगरीय निकाय चुनावों में कांग्रेस इस बार बीजेपी को जबरदस्त टक्कर देगी. कांग्रेस भी लगातार चुनाव की तैयारियों में जुटी है. इसी को लेकर जब मंडला पहुंच केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब बूढ़ी हो चुकी है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ''आज के वक्त में आदमी 100 साल नहीं जीता है, कांग्रेस की भी अब यही स्थिति हो चुकी है. क्योंकि अब कांग्रेस में सिर्फ ढांचा बचा हुआ है, जबकि बीजेपी की उम्र अभी 43 साल ही है, बीजेपी जवान है युवा है और पूरी ताकत के साथ हम काम कर रहे हैं.''

फग्गन सिंह कुलस्ते ने नगरीय निकाय चुनावों में बीजेपी की जीत का दावा भी किया है, उनका कहना है कि पार्टी निकाय चुनाव में जीत हासिल करेगी. बता दें कि नगरीय निकाय चुनाव का ऐलान हो चुका है. लेकिन अब तक दोनों पार्टियों ने उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया है. लेकिन नेता चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. 

ये भी पढ़ेंः पत्नियां लगाएंगी पतियों की नैय्या पार! बदले सियासी समीकरण से दिलचस्प हुए मुकाबले

 

WATCH LIVE TV

Trending news