Mirzapur के मुन्ना भैया के ललित' की मुंबई में मौत, डिकम्पोज मिली बॉडी! 5 दिसंबर को आने वाले थे मध्य प्रदेश
Advertisement

Mirzapur के मुन्ना भैया के ललित' की मुंबई में मौत, डिकम्पोज मिली बॉडी! 5 दिसंबर को आने वाले थे मध्य प्रदेश

मिर्जापुर के ललित यानि ब्रह्मा मिश्रा का मध्य प्रदेश से विशेष नाता था, उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है. 

मिर्जापुर के ललित की मौत

भोपालः मिर्जापुर वेबसीरीज में मुन्ना भैया के दोस्त का किरदार निभाने वाले ललित यानि अभिनेता (ब्रह्मा मिश्रा) की मौत की खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि उनकी मौत मुंबई में हुई है, अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा की वॉडी उनके फ्लेट पर मिली है. उनकी मौत का कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है. ब्रह्मा मिश्रा का मध्य प्रदेश से गहरा नाता है क्योंकि वह एमपी के ही रहने वाले थे. उनके मौत की खबर सबसे पहले मिर्जापुर में मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिव्येंदु शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है.  

रायसेन के रहने वाले थे ब्रह्मा मिश्रा 
32 वर्षीय अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पास एक छोटे से शहर रायसेन के रहने वाले थे. उनके पिता बैंक में कार्यरत थे, 10वीं तक की पढ़ाई रायसेन में करने के बाद ब्रह्मा मिश्रा भोपाल चले गए और धीरे-धीरे अभिनय की दुनिया में उतर गए. उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है . ब्रह्मा मिश्रा ने मिर्जापुर के अलावा हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम किया है, जबकि वह सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में भी काम कर चुके हैं. 

रायसेन में शोक की लहर 
ब्रह्मा मिश्रा के दोस्त मयंक चतुर्वेदी ने बताया कि उन्होंने और उनके दोस्तों ने ब्रह्मा 30 नवंबर को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी थी. उनके निधन से रायसेन में शोक का माहौल है. उनके दोस्तों का कहना है कि ब्रह्मा मिश्रा रायसेन के लिए बहुत सोचते थे और वे रायसेन में बहुत कुछ करना चाहते थे. अभी 5 दिसंबर को उनका रायसेन आने का कार्यक्रम था. उनके पिता यहां बैंक में कार्यरत थे. अब उनका परिवार भोपाल शिफ्ट हो गया है. उन्होंने रायसेन में भी एक शार्ट मूवी भी बनाई थी. पिछले रायसेन दौरे के दौरान उन्होंने मीडिया से कहा था कि रायसेन उन्हें बहुत पसंद है, यहां उनका बचपन गुजरा है. उनके दोस्त हैं. पिछले रायसेन दौरे के समय मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया था कि उनकी कई फिल्में जल्दी ही रिलीज होने वाली हैं. 

अपने चहेते अभिनेता के निधन के बाद से ही पूरे रायसेन शहर में शोक की लहर है, जैसे ही रायसेन के लोगों को ब्रह्मा मिश्रा की मौत की जानकारी लगी तो हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि वह कुछ दिन पहले ही रायसेन आए थे. उनके दोस्त भी उनकी मौत की खबर सुनकर हैरान है. सभी अपने चहेते कलाकार का यूं अचानक उन्हें छोड़कर चले जाने से दुखी है. 

पुराना ट्वीट हो रहा वायरल 
ब्रह्मा मिश्रा का दो दिन पुराना ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहा है, क्योंकि 30 नवंबर को ही उनका 32वां जन्मदिन था, पांच दिन पहले उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मोह का क्षय हो जाने को ही मोक्ष कहते हैं. उनकी मौत के बाद उनका यह ट्वीट लोग वायरल कर रहे हैं. 

डॉक्टर ने बताई थी गैस की शिकायत 
बताया जा रहा है कि ब्रह्मा मिश्रा को सीने में दर्द हो रहा था, जिसके बाद वह डॉक्टर के पास पहुंचे थे. डॉक्टर ने उन्हें गैस की दवा देकर घर भेज दिया था, लेकिन घर पर उन्हें हॉर्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई. दुखद बात यह रही कि तीन दिन तक उनकी लाश यारी रोड वर्सोवा मुंबई के घर में बाथरूम में ही पड़ी रही. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. जबकि मामले की जानकारी उनके परिजनों को भी दे दी गई है. 

मिर्जापुर में ललित के किरदार से हुए थे फेमस 
ब्रह्मा मिश्रा जिंदादिल इंसान थे, मुंबई में उन्होंने लंबे समय तक संघर्ष किया और आखिरकार उन्हें 2013 में चोर चोर सुपर चोर से डेब्यू का मौका मिला था. लेकिन उन्हें पहचान मिली मिर्जापुर वेबसीरीज से मिर्जापुर में उन्होंने ललित का किरदार निभाया था, भले ही उनका रोल ज्यादा बढ़ा नहीं था, लेकिन अपने इस छोटे से रोल से ही उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई 'हसीन दिलरुबा' थी. 

ये भी पढ़ेंः "मैं जीवन से परेशान हूं" सुसाइड नोट लिखकर युवती ग्वालियर किले से कूदी, झाड़ियों में फंसी!

WATCH LIVE TV

Trending news