भगोरिया मेले में छेड़छाड़ की शिकायत करने पर हत्या, युवक ने घर में घुसकर महिला को मारे चाकू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1598631

भगोरिया मेले में छेड़छाड़ की शिकायत करने पर हत्या, युवक ने घर में घुसकर महिला को मारे चाकू

बुरहानपुर (burhanpur) जिले के निम्बोला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम झिरपंजरिया में भगोरिया मेले (Bhagoria mela) में महिला के साथ छेड़छाड़ करने पर महिला द्वारा निम्बोला थाने में इसकी शिकायत की गई थी.

भगोरिया मेले में छेड़छाड़ की शिकायत करने पर हत्या, युवक ने घर में घुसकर महिला को मारे चाकू

निलेश महाजन/बुरहानपुर: बुरहानपुर (burhanpur) जिले के निम्बोला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम झिरपंजरिया में भगोरिया मेले (Bhagoria mela) में महिला के साथ छेड़छाड़ करने पर महिला द्वारा निम्बोला थाने में इसकी शिकायत की गई थी. जिसके बाद युवक ने महिला के घर पहुंचकर महिला और उसके भतीजे पर चाकू (Knif attack) से हमला कर दिया. जिसमें महिला की मौत हो गई. वहीं डॉक्टरों ने इलाज कर भतीजे को बचा लिया गया.

दरअसल बुरहानपुर जिले के ग्राम झिरपंजरिया में भगोरिया मेले में आई महिला के साथ कुछ युवकों द्वारा छेड़छाड़ करने की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद महिला ने निम्बोला थाना पहुंचकर छेड़छाड़ करने वाले यूवक के खिलाफ मामला दर्ज किया था. जिससे आक्रोशित होकर युवक ने महिला के घर पहुंचकर उस पर चाकू से हमला कर महिला को मौत के घाट उतार दिया. वहीं बिचबचाव करने आये महिला के भतीजे पर भी युवक ने ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया.

Old Pension Scheme: पुरानी पेंशन स्कीम को लेकर MP में बोले केंद्रीय मंत्री, वित्त मंत्रालय ओल्ड पेंशन पर लेगा फैसला

पेट की अंतड़ियां बाहर आईं
युवक के चाकुओं के 4-5 वार इतने घातक थे कि युवक के पेट की अंतड़िया बाहर आ गई थी. जिसके बाद घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर दर्पण टोके ने घायल युवक की हालत देख तत्काल युवक का इलाज प्रारम्भ कर दिया. वहीं जिला अस्पताल में एनेस्थीसिया का डॉक्टर उपलब्ध नहीं है किंतु दर्पण टोके ने अपने स्वयं के खर्चे पर एनेस्थीसिया के डॉक्टर को बुलाया और कड़ी मशक्कत के बाद युवक को बचा लिया गया.

महिला की मौके की मौत
वहीं जब इस संबंध में निम्बोला थाना के एएसआई कमलेश कुशवाह से चर्चा करने पर उन्होंने बताया कि महिला की मौके पर ही हत्या हो गई है तथा महिला का भतीजा बुरी तरह घायल है. जिसका इलाज किया जा रहा है. निम्बोला थाना में मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की कार्यवाही जारी है.

Trending news