MP News: चंबल में फायरिंग की बड़ी घटना, कांग्रेस नेता के घर में हुआ हमला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2081266

MP News: चंबल में फायरिंग की बड़ी घटना, कांग्रेस नेता के घर में हुआ हमला

Morena News: मुरैना में कांग्रेस नेता के घर पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इस हमले में कांग्रेस नेता सोनेराम पचौरी बाल-बाल बच गए. पढ़ें पूरी खबर- 

MP News: चंबल में फायरिंग की बड़ी घटना, कांग्रेस नेता के घर में हुआ हमला

Firing in Morena: मध्य प्रदेश के चंबल क्षेत्र में लगातार फायरिंग की घटनाएं घट रही हैं. इस बीच मुरैना जिले (Morena News) में कांग्रेस नेता और पूर्व प्रदेश महामंत्री सोनेराम पचौरी के घर में बदमाशों ने हमला कर दिया. शुक्रवार को आधी रात बदमाशों ने उनके घर पर फायरिंग की. इस हमले के कारण खिड़की के शीशे को तोड़कर गोलियां उनके घर के अंदर आ गईं. गनीमत रही कि इस अटैक में नेता सोनेराम पचौरी बाल-बाल बच गए. 

पूर्व कांग्रेस प्रदेश महामंत्री के घर हमला
मुरैना जिला के BTI रोड, कमिश्नर कॉलोनी स्थित कांग्रेस पूर्व प्रदेश महामंत्री सोनेराम पचौरी के घर पर बदमाशों ने देर रात हमला कर दिया. कांग्रेस नेता सोनेराम के बेटे प्रशांत पचौरी ने बताया कि कुछ बदमाश देर रात आए और उनके घर के बाहर गाली-गलौच करने करने लगे. इसके बाद अचानक से एक के बाद एक फायरिंग शुरू कर दी (Firing in Morena). हमला कर आरोपी तुरंत मौके से फरार हो गए. 

पहले हो चुकी है चोरी
प्रशांत पचौरी ने बताया कि वह ट्रांस्पोर्टर का काम करते हैं. इस हमले से कुछ दिनों पहले ही उनके घर के बाहर खड़े चार ट्रॉला खड़े थे, जिनमें से 8 बैटरी चोरी हो गई थी. कोतवाली थाना में शिकायत के बाद भी अब तक आरोपियों को पता नहीं चल पाया. 

ये भी पढ़ें- बिहार में सियासी भूचाल के बीच भूपेश बघेल को बड़ी जिम्मेदारी, बनाया गया पर्यवेक्षक

पुलिस ने जांच की शुरू
कांग्रेस नेता के घर पर हमले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की जा रही है. पुलिस चोरी के साथ-साथ अब इस वारदात की (Firing in Morena) जांच-पड़ताल में जुट गई है. 

इलाके में मचा हड़कंप
देर रात फायरिंग की आवाज सुन इलाके में हड़कंप मच गया. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर निकल आए. लोगों के बाहर आने से पहले ही आरोपी वारदात को अंजाम देकर तुरंत फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें-  MP News: बजट सत्र से पहले एक्टिव हुई MP सरकार, CM मोहन यादव ने बुलाई बड़ी बैठक

Trending news