MP उपचुनावः कांग्रेस को वीडी शर्मा जवाब, जहां शिकायत करनी हो कर लो
Advertisement

MP उपचुनावः कांग्रेस को वीडी शर्मा जवाब, जहां शिकायत करनी हो कर लो

वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी बूथ स्तर पर पूरी तरह से तैयार है, कांग्रेस को शिकायत करना है तो वह कर सकती है. 

वीडी शर्मा का कांग्रेस पर पलटवार

भोपालः मध्य प्रदेश की चार विधानसभा सीटों पर प्रचार खत्म होने के बाद अब बीजेपी और कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है, कांग्रेस जहां बीजेपी पर धोखाधड़ी का आरोप लगा रही हैं, तो बीजेपी ने भी कांग्रेस पर पलटवार किया. खास बात यह है कि दोनों ही पार्टियां मतदान के लिए रणनीति बनाने में जुट गई है. इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उपचुनाव में जीत का दावा किया है क्योंकि उन्होंने बीजेपी की बूथ स्तर पर तैयारियां मजबूत होने का दावा भी किया है. 

हम बूथ स्तर पर तैयार 
वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी बूथ स्तर पर पूरी तरह से तैयार है, पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता पूरी ताकत से मैदान में जुटा है. उन्होंने कहा कि यह दो दिन बहुत ही महत्वपूर्ण हैं, इसलिए उन्होंने सभी उपचुनाव क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से भाजपा प्रत्याशियों को हर बूथ पर ऐतिहासिक जीत दिलाने का आह्वान किया है. वीडी शर्मा ने कहा कि हम बूथ स्तर पर घर-घर जाकर जनसंपर्क करेंगे. पहले 1 दिन मिलता था, अब 2 दिन मिल रहे हैं. इन 2 दिनों में जो माहौल बनेगा, वह महत्वपूर्ण होगा.  इसके लिए हमने बूथ स्तर पर घर-घर संपर्क के अभियान की तैयारी की है. 

कांग्रेस शिकायत कर सकती है 
वहीं जब वीडी शर्मा से पूछा गया कि कांग्रेस बीजेपी पर धनबल बाहुबल का उपयोग करने का आरोप लगा रही है, तो इस पर वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस चाहे तो मॉनिटरिंग भी कर सकती है, वे जो चाहे वह कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब अस्तित्व विहीन हो रही है और उनके नेता भी अप्रासंगिक हो रहे हैं. कांग्रेस को पहले जनता ने नकारा और अब उनके कार्यकर्ता व नेता भी नकार रहे हैं. लेकिन बीजेपी इन सब बातों में विश्वास नहीं रखती.

वीडी शर्मा ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर बीजेपी की योजनाओं की जानकारी जनता को दे रही है और जनता ही बीजेपी पर विश्वास जता रही है. इन उपचुनावों में बीजेपी के लिए अच्छा माहौल बना है. ऐसे में पार्टी को जीत भी मिलेगी. 

चारों प्रत्याशियों को जिताने की अपील 
वीडी शर्मा ने प्रचार खत्म होने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से खंडवा, पृथ्वीपुर, रैगांव और जोबट में बीजेपी प्रत्याशियों को सोशल मीडिया के माध्यम से जिताने की अपील की है. उन्होंने कहा कि इस बार उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता बीजेपी को फिर जिताएगी. 

ये भी पढ़ेंः MP उपचुनावः प्रचार खत्म एक्शन चालू, बीजेपी ने बनाया जीत का रोडमेप, कांग्रेस बोली-हम भी है तैयार

WATCH LIVE TV

Trending news