MP Elections 2023: टिकट मिलने के बाद भी दिमनी से दूरी, नरेंद्र सिंह तोमर को हैं ये विश्वास!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1901928

MP Elections 2023: टिकट मिलने के बाद भी दिमनी से दूरी, नरेंद्र सिंह तोमर को हैं ये विश्वास!

विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी (BJP) ने दूसरी लिस्ट में मुरैना की दिमनी विधानसभा सीट (Dimni Vidhansabha seat) से केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को प्रत्याशी बनाया है. 

MP Elections 2023: टिकट मिलने के बाद भी दिमनी से दूरी, नरेंद्र सिंह तोमर को हैं ये विश्वास!

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में चुनाव की तैयारी एक दम अंतिम दौर में चल रही है. चुनाव आयोग कभी भी तारीखों का ऐलान कर सकता है. वहीं विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी (BJP) ने दूसरी लिस्ट में मुरैना की दिमनी विधानसभा सीट (Dimni Vidhansabha seat) से केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को प्रत्याशी बनाया है. हालांकि तोमर मुरैना जिले की अलग-अलग विधानसभा सीटों पर बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं, लेकिन जहां से उन्हें टिकट मिला है, वहां वो दिखाई नहीं दे रहे हैं. 

दरअसल बीजेपी ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को दिमनी विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी घोषित किया है. प्रत्याशी घोषित होने के बाद भी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर दिमनी विधानसभा सीट पर सक्रिय नजर नहीं आ रहे हैं. 

क्या खुश नहीं हैं नरेंद्र सिंह तोमर?
आज यानी 5 अक्टूबर को नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना मुख्यालय पर नगर निगम मुरैना के कार्यक्रम में शामिल हुए. लेकिन दिमनी नहीं गए. अब सियासी गलियारों में इसके पीछे की अलग-अलग वजह निकलकर सामने आ रही है. चर्चा ये भी है कि नरेंद्र सिंह तोमर दिमनी विधानसभा से प्रत्याशी बनाए जाने पर खुश नहीं चल रहे हैं. उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वो विधानसभा चुनाव लड़ना पड़ेगा. लेकिन क्या करें पार्टी के निर्णय के आगे झुकना ही पड़ेगा. 

कई सवाल हो रहे खड़े
वहीं नरेंद्र सिंह तोमर के दिमनी विधानसभा में नहीं पहुंचने पर कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं लेकिन फिलहाल मंत्री ने इन सवालों पर चुप्पी साध रखी है.  वहीं जानकार बताते हैं कि नरेंद्र सिंह तोमर ओवर कॉन्फिडेंस में है. खैर, दिमनी विधानसभा सीट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को अपने प्रत्याशी का कितना और इंतजार करना होगा ये देखने वाली बात होगी. 

 

Trending news