Sanjay Pathak News: पूर्व मंत्री और विधायक संजय पाठक का ऐलान! ऐसा हुआ तो नहीं लड़ेंगे चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1787289

Sanjay Pathak News: पूर्व मंत्री और विधायक संजय पाठक का ऐलान! ऐसा हुआ तो नहीं लड़ेंगे चुनाव

Sanjay Pathak News: पूर्व मंत्री संजय पाठक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं कि वह आगामी विधानसभा चुनाव तभी लड़ेंगे. जब 50% से अधिक मतदाता उनको लड़ने को बोलेंगे.

Sanjay Pathak News:

नितिन चावरे/कटनी: मध्य प्रदेश (MP News) के पूर्व मंत्री और विधायक संजय पाठक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनमत संग्रह की बात करते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि विजयराघवगढ़ के बीजेपी विधायक ने कहा कि वह तभी चुनाव लड़ेंगे जब उनके विधानसभा क्षेत्र के 50% से अधिक मतदाता उन्हें चुनाव लड़ने को कहेंगे. वो इसको लेकर अगले महीने मतदान भी कराएंगे. 

MP News: CM शिवराज ने स्वीकारे पटवारी भर्ती के आरोप! बताया कि कब तक नहीं होंगी नियुक्तियां

संजय पाठक का वीडियो वायरल 
दरअसल, मध्यप्रदेश के कद्दावर नेता और पूर्व राज्य मंत्री संजय पाठक का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में संजय पाठक चुनाव लड़ने को लेकर बड़ी बात कहते नजर आ रहे हैं. विजयराघवगढ़ से भाजपा विधायक संजय पाठक ने आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनमत संग्रह कराने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें जनमत संग्रह में 50% मत नहीं मिले तो वह आगामी विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे.

ऐसा हुआ तो नहीं लड़ूंगा चुनाव:संजय पाठक
बता दें कि संजय पाठक अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास पर्व के मद्देनजर भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने ये भी कहा कि मैं चुनाव तभी लडूंगा जब इस विधानसभा क्षेत्र के 50% से ज्यादा मतदाता बोलेंगे कि भैया आप चुनाव लड़ो , नहीं तो चुनाव नहीं लड़ूंगा. कोई कुछ बोल दे 50% से एक वोट भी कम मिली तो मैं चुनाव नहीं लडूंगा और ये वोटिंग मैं अभी अगले महीने कराने जा रहा हूं. उन्होंने कहा कि बकायदा वोट छपकर आएंगी और घर-घर बांटी जाएंगी.

गौरतलब है कि  संजय पाठक राज्य के सबसे अमीर विधायक हैं और  विजयराघवगढ़ से उन्होंने लगातार चार चुनाव जीते हैं. वो 2016 से 2018 तक शिवराज सिंह चौहान की सरकार में मंत्री भी थे. पहले कांग्रेस पार्टी से जुड़े रहने के बाद, संजय पाठक 2014 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए थे.

Trending news