'छिंदवाड़ा' के लिए जनवरी से ही BJP ने बना लिया था 'खास प्लान', सतीश उपाध्याय ने बताई पूरी तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2160031

'छिंदवाड़ा' के लिए जनवरी से ही BJP ने बना लिया था 'खास प्लान', सतीश उपाध्याय ने बताई पूरी तैयारी

MP Lok sabha Election: BJP इस बार मध्य प्रदेश में सभी सीटों पर कमल खिलाने की कोशिश में है. ऐसे में पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ 'छिंदवाड़ा' सीट पर जीत दर्ज करने के लिए पार्टी ने खास प्लान बनाया है. इसकी जानकारी  MP BJP लोकसभा चुनाव सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने दी है. जानिए उन्होंने क्या कहा- 

'छिंदवाड़ा' के लिए जनवरी से ही BJP ने बना लिया था 'खास प्लान', सतीश उपाध्याय ने बताई पूरी तैयारी

MP Lok sabha Election 2024/मंदसौर न्यूज: आम चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो गया है. मध्य प्रदेश की 29 सीटों के लिए चार चरणों में चुनाव होगा. वर्तमान में BJP के पास 28 सीट हैं, जबकि पूर्व सीएम कमलनाथ का गढ़ 'छिंदवाड़ा' सीट कांग्रेस के कब्जे में है. इस चुनाव में BJP ने सभी 29 की 29 सीट जीतने का दावा किया है. ऐसे में छिंदवाड़ा सीट पर कमल खिलाने के लिए BJP ने क्या तैयारी की है इस बारे में  MP BJP लोकसभा चुनाव सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने जानकारी दी.

छिंदवाड़ा के लिए विशेष प्लान
मीडियाकर्मियों द्वारा इस लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा सीट पर जीत के लिए BJP की रणनीति को लेकर सवाल किया गया. इस सवाल का जवाब देते हुए मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव BJP सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने कहा- चुनाव की तारीखों का ऐलान तो आज हुआ है और 29 जनवरी को पार्टी ने राज्य की सभी 29 लोकसभा सीटों पर चुनाव कार्यालय खोल दिए थे. हम सभी अथक परिश्रम करने वाले कार्यकर्ता हैं. एक-एक बूथ की मैपिंग करते हैं. एक-एक वोटर की मानसिकता को समझने का प्रयास करते हैं.

आगे उन्होंने कहा- अगर हमारी कोई सीट रह गई है, कहां हमको मतदान कम मिला है, तो उसके लिए पार्टी की जो चुनावी रणनीति है, वो रणनीति निश्चित रूप से मध्य प्रदेश की टीम बना रही है. उस रणनीति के जरिए ही हम प्रदेश की सभी 29 सीट जीतेंगे. 

डबल इंजन की सरकार ने शानदार काम किया
सतीश उपाध्याय ने कहा कि मध्य प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने शानदार काम किया है. देखने में सामने आया कि मध्य प्रदेश में इरिगेशन के लिए पानी का जो एरिया 7 लाख हेक्टेयर का था, आज वो 52 लाख हेक्टेयर तक सिंचाई-नदियों को जोड़ने के माध्यम से शानदार काम हुआ. पानी आ गया, 10 घंटे की बिजली आ गई, इंफ्रास्ट्रक्चर शानदार हो गया, रोड की कनेक्टीविटी बढ़ गई.डबल इंजन की सरकार ने मध्य प्रदेश में शानदार काम किया. ऐसे में मध्य प्रदेश में शत-प्रतिशत 29 सीट जीतेंगे. 

जनता फिर BJP के समर्थन के लिए तैयार
उन्होंने दावा किया की मध्य प्रदेश में बीजेपी के शासन काल में रोजगार के अवसर बढ़े हैं. विकास हुआ है इसलिए जनता एक बार फिर बीजेपी के समर्थन के लिए तैयार है. 

रिपोर्ट- मंदसौर से मनीष पुरोहित की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

Trending news