MP News: हिंदू रीति रिवाजों पर कमेंट करना युवक को पड़ा भारी, साइबर सेल ने घर से उठा लिया
Advertisement

MP News: हिंदू रीति रिवाजों पर कमेंट करना युवक को पड़ा भारी, साइबर सेल ने घर से उठा लिया

MP News: एमपी के ग्वालियर में एक युवक ने हिंदू रीति रिवाजों को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किया था. जिसके बाद साइबर सेल की टीम ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही साथ ग्वालियर के एसपी ने लोगों से इस तरह के कमेंट न करने की अपील की है. 

 MP News: हिंदू रीति रिवाजों पर कमेंट करना युवक को पड़ा भारी, साइबर सेल ने घर से उठा लिया

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले (Gwalior News) में एक युवक को आपत्तिजनक कमेंट करना भारी पड़ गया. युवक के कमेंट को देखने के बाद उसे साइबर सेल की टीम ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. मामले को लेकर हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष ने एसपी से शिकायत की थी और शिकायत पत्र में कमेंट के स्क्रीन शॅाट का प्रिंट भी दिया था. जिस पर एक्शन (Gwalior Cyber Cell Action) लेते हुए साइबर सेल की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है, जानिए क्या है पूरा मामला. 

क्या है पूरा मामला 
पूरा मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले का है. यहां पर एक लड़की के लड्डू गोपाल के संग विवाह रचाने पर एक युवक ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार किया है. दरअसल ग्वालियर जिले की रहने वाली शिवानी परिहार ने लड्डू गोपाल से शादी करने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि भगवान लड्डू गोपाल बारात लेकर वृंदावन से शिवानी के घर पहुंचेंगे, जिसके बाद दोनों की धूमधाम से शादी कराई जाएगी. 

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि 15 अप्रैल को हल्दी, 16 को मंडप, 17 को बारात आगमन और 18 को विदाई समारोह का आयोजन किया जाएगा.  शिवानी का ये विवाह ग्वालियर के कैंसर पहाड़ी पर स्थित शिव मंदिर में सात्विक ढंग से होगा, इस शादी में घर पर 250 से ज्यादा मेहमानों के भोजनपान की व्यवस्था की गई है. 

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: MP में आचार संहिता लगने के बाद सख्त पुलिस, 7 दिन जब्त किए गए करोड़ों रुपए

शिवानी बचपन से ही लड्डू गोपाल के प्रति भक्ति भाव रखती चली आ रहीं हैं. भक्ति भाव को रखते हुए शिवानी अब लड्डू गोपाल के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं, इसके लिए उनके माता- पिता भी तैयार हैं. 

इसी को लेकर युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट किया था जिस पर कार्रवाई की गई है. वहीं ग्वालियर जिले के एसपी धर्मवीर सिंह ने साइबर सेल को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी और पोस्ट करने वालों पर निगरानी के साथ कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया है. साथ ही साथ ग्वालियर पुलिस की ओर से अपील की गई है कि सोशल मीडिया पर जाति, संप्रदाय को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट न करें न ही इस पर कमेंट करें और न ही इसे शेयर करें. 

Trending news