MP में रेलवे ट्रैक पर गिरा पहाड़ी का हिस्सा; कई ट्रेनों का आवागमन हुआ प्रभावित
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2397588

MP में रेलवे ट्रैक पर गिरा पहाड़ी का हिस्सा; कई ट्रेनों का आवागमन हुआ प्रभावित

Railway News: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के मुदरिया घुनघुटी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर पहाड़ी का हिस्सा गिर गया, जिसकी वजह से कई ट्रेनों का आवागमन प्रभावित हुआ है. 

MP में रेलवे ट्रैक पर गिरा पहाड़ी का हिस्सा; कई ट्रेनों का आवागमन हुआ प्रभावित

MP News: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर उमरिया कटनी बिलासपुर रेल खंड के उमरिया जिले में मुदरिया घुनघुटी रेलवे स्टेशन के बीच मोर्चा फाटक के निकट पहाड़ी का एक हिस्सा रेलवे ट्रैक पर गिर गया. जिसकी वजह से कई ट्रेनों का आवागमन प्रभावित हुआ है. हालांकि गनीमत ये रही कि जिस दौरान पहाड़ी का हिस्सा गिरा उस समय कोई ट्रेन नहीं आ रही थी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. लगातार हो रही बारिश की वजह से ये हादसा हुआ. 

पूरा मामला उमरिया कटनी बिलासपुर रेल खंड के उमरिया जिले में मुदरिया घुनघुटी रेलवे स्टेशन के बीच मोर्चा फाटक के पास का है. बता दें कि हो रही तेज बारिश की वजह से मोर्चा फाटक के पास पहाड़ी का कुछ हिस्सा ट्रैक पर गिर गया. जिसके बाद ट्रेनों का आवागमन काफी हद तक प्रभावित हुआ. 

पहाड़ी गिरने की वजह से कटनी से बिलासपुर जाने वाली कई ट्रेनें रोक दी गई, हादसे के बाद ट्रैक को पूरी तरह से साफ कराया गया जिसके बाद फिर से ट्रेनों का आवागमन शुरू हुआ. बता दें कि पहाड़ी गिरने की सूचना रेलवे विभाग को एक मालगाड़ी के चालक ने घुनघुटी और मुदरिया रेलवे स्टेशन को दी, जिसके बाद ट्रेनों का आवागमन रोक दिया गया, गनीमत ये रही की विभाग को सही समय पर सूचना मिल गई वरना बड़ा हादसा हो सकता था. 

तेज बारिश
मध्य प्रदेश में इन दिनों तेज बारिश हो रही है. बारिश की वजह से नहर नाले पूरी तरह से लबालब भर गए हैं. बढ़ते हुए जलस्तर की वजह से आम लोगों को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्कूल- थाने सहित कई जगहों पर जलभराव देखा जा रहा है. बता दें कि प्रदेश के अनूपपुर में ताबड़ तोड़ बारिश के बाद सभी नाले नदी उफान पर हैं, रेलवे कॉलोनी में घुटनों तक पानी भरा हुआ है. 

ये भी पढ़ें: छतरपुर पथराव पर सियासत तेज! दिग्गी की पोस्ट पर वीडी का पलटवार, पुलिस का एक्शन जारी

Trending news