MP News: मध्य प्रदेश में बिच्छू वाली सियासत, आमने-सामने दो सियासी दिग्गज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1427922

MP News: मध्य प्रदेश में बिच्छू वाली सियासत, आमने-सामने दो सियासी दिग्गज

MP News: मध्य प्रदेश आने के लिए राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में प्रदेश का सियासी पारा भी गर्माने लगा है. प्रदेश की सियासत बिच्छू पर आ गई है. बीजेपी कांग्रेस के दो दिग्गज इसी मुद्दे को लेकर आमने-सामने हैं. 

MP News: मध्य प्रदेश में बिच्छू वाली सियासत, आमने-सामने दो सियासी दिग्गज

MP News: खंडवा/भोपाल। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर से मध्य प्रदेश में प्रवेश करने वाली है, लेकिन यात्रा के एमपी आने से पहले ही प्रदेश में जमकर सियासत हो रही है. आलम यह है कि अब बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच सियासत बिच्छू तक आ गई है. कांग्रेस के दिग्गज नेता शिवराज सरकार के मंत्री को बिच्छू बताया है, तो वहीं बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए भारत जोड़ो यात्रा के पहले ही कांग्रेस पर खंड-खंड होने का आरोप लगाया है. जिससे प्रदेश का सियासी पारा गर्मा गया है. 

सज्जन सिंह वर्मा ने साधा बीजेपी पर निशाना 
खंडवा में भारत जोड़ो यात्रा की समीक्षा की बैठक में आए पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने एक बार फिर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ''राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से भारतीय जनता पार्टी इतनी डरी हुई है, इतनी भयभीत है कि वह छोटे-छोटे बिच्छूओं को आगे कर रही है, लेकिन अब इन बिच्छू में जहर नहीं बचा है.''

राहुल गांधी भारत जोड़ो पदयात्रा कर रहे हैं, इसी दौरान वह रास्ते में पढ़ने वाले धार्मिक स्थलों पर भी जा रहे हैं. इसी सवाल के जवाब में सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है, इसलिए राहुल गांधी की कोशिश यही रहती है की रास्ते में जो भी कोई मंदिर आ जाए मस्जिद या गुरुद्वारा आ जाए, इन सारी जगहों पर वह जाते हैं. यह तो एक शिगूफा भाजपा बनाती है, क्योंकि राहुल गांधी की यात्रा से भाजपा डरी हुई है.'' 

बता दें कि सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग पर निशाना साधा था. क्योंकि विश्वास सारंग ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा था. ऐसे में दोनों नेता आमने-सामने नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी सज्जन सिंह वर्मा ने विश्वास सारंग को भाजपा का बिच्छू बताया था. 

खंड-खंड हो रही कांग्रेस 
वहीं कल खंडवा में कांग्रेस की एक बैठक में कांग्रेस के दो गुट आप में भिड़ गए थे. जिस पर बीजेपी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने कहा कि जोड़ो यात्रा की बैठक में कांग्रेस टूटती नजर आ रही है. कांग्रेस की कलह खुलकर सामने आई है. इसी वजह से कांग्रेस खंड-खंड हो रही है. इससे अच्छा तो राहुल इस्लामाबाद से पदयात्रा शुरू करते. इसलिए राहुल गांधी कांग्रेस बचाए तो ज्यादा अच्छा रहेगा. 

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा खंडवा भी आने वाली है, ऐसे में खंडवा में भी राहुल की यात्रा को लेकर विशेष तैयारियां की जा रही है, जिसको लेकर कल एक बैठक कांग्रेस कमेटी ने आयोजित की थी. लेकिन यहां कांग्रेस के कुछ नेता आपस में भिड़ गए. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 

ये भी पढ़ेंः MP Politics: शिवराज के मंत्री हुए नाराज, शिकायत करने पहुंचे सीएम हाउस

Trending news