Mp News: महिलाओं ने पार किए 40 लाख के जेवर, CCTV कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1650867

Mp News: महिलाओं ने पार किए 40 लाख के जेवर, CCTV कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के शहडोल में एक सर्राफा कारोबारी की दुकान से पांच महिलाओं के गिरोह ने 40 लाख के जेवरात पार कर दिए. सभी महिलाएं शाम के वक्त दुकान में गहने देखने पहुंची थी.इसी दौरान दुकानदार की नजर से बचाकर उन्होंने 700 ग्राम के जेवरात पार कर दिए.

 

Mp News: महिलाओं ने पार किए 40 लाख के जेवर, CCTV कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात

पुष्पेन्द्र चतुर्वेदी/शहडोल: मध्यप्रदेश के शहडोल में एक सर्राफा कारोबारी की दुकान से पांच महिलाओं के गिरोह ने 40 लाख के जेवरात पार कर दिए. सभी महिलाएं शाम के वक्त दुकान में गहने देखने पहुंची थी. इसी दौरान दुकानदार की नजर से बचाकर उन्होंने 700 ग्राम के जेवरात पार कर दिए.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
शहडोल शहर में स्थित सर्राफा दुकान में गहने देखने आईं पांच महिलाओं ने 700 ग्राम से अधिक सोने के जेवरात चोरी किए कर फरार हो गई हैं. कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधी चौक में स्थित पायल ज्वेलर्स में बुधवार की शाम पांच महिलाएं आईं और दुकानदार महिलाओं को गहने दिखा रहा था, तभी उसमें से कुछ महिलाएं काउंटर में रखे जेवरात को चोरी कर फरार हो गई. पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

पांच महिलाओं ने की चोरी
शिकायतकर्ता सतीश सराफ ने जानकारी देते हुए बताया है कि, बुधवार की शाम तकरीबन पांच बजे के आसपास पांच महिलाएं दुकान में आई और गहने देखने लगी. दुकानदार उन महिलाओं को गहने दिखा रहे थे, उसी दौरान कुछ महिलाएं काउंटर में रखे जेवरात को चोरी कर फरार हो गई.उस दौरान दुकानदार की नजर उन महिलाओं की हरकत पर नहीं पड़ी. लेकिन दुकान बंद करते समय जब दुकानदार और स्टाफ के द्वारा जेवरात का स्टॉक मिलाया जा रहा था, तब लगभग 700 ग्राम से अधिक सोने के जेवरात गायब थे.जिसके बाद दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे में दिनभर का घटनाक्रम देखा जिसके बाद उसे महिलाओं द्वारा चोरी की वारदात की जानकारी हुई.

आरोपियों पर हुआ ईनाम घोषित
दुकानदार सतीश ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी.सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस घटनास्थल पहुंची. जेवरात की कीमत पुलिस के अनुसार लगभग 40 लाख रुपये बताई जा रही है. थाना कोतवाली प्रभारी योगेंद्र सिंह परिहार अपने दल बल के साथ सीसीटीवी कैमरे के आधार पर महिला गिरोह की तलाश कर रहे हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए शहडोल जोन में आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु 30,000 रुपये ईनाम उदघोषित किया गया है.

यह भी पढ़ें: Aniruddhacharya: भोपाल सेंट्रल जेल में अधीक्षक की कुर्सी पर बैठे दिखे कथावाचक अनिरुद्धाचार्य, क्या नियमों का किया उल्लंघन?

 

Trending news