Bhopal News: सुबह-सुबह बड़ा तालाब में तैरते मिले 2 शव, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2350731

Bhopal News: सुबह-सुबह बड़ा तालाब में तैरते मिले 2 शव, इलाके में फैली सनसनी

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित बड़ा तालाब में सुबह-सुबह दो शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. बुधवार को बड़ा तालाब लेक व्यू सेल्फी प्वाइंट के पास झरने में एक महिला और एक पुरुष का शव मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

bhopal bada talab

Dead Bodies Found in Bada Talab: राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह-सुबह सनसनी फैल गई. बड़ा तालाब लेक व्यू सेल्फी प्वाइंट के झरने के पास तालाब में दो शव तैरते हुए पाए गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो एक पुरुष और महिला का शव देखा गया. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

बड़ा तालाब में मिले शव
भोपाल स्थित बड़ा तालाब लेक व्यू में एक महिला और एक पुरुष का शव मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. दोनों शव को बरामद करने के बाद युवती की पहचान हो गई है, जबकि अब तक युवक के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

मौत का कारण अज्ञात
इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए श्यामला हिल्स थाना के ASI ने बताया कि दो शव बरामद किए गए हैं. इनमें से युवती की पहचान हुई है. मृतक युवती का नाम प्रिया साहू सामने आया है. युवती विश्वकर्मा नगर थाना बागसेवनिया होशंगाबाद मार्ग की रहने वाली बताई जा रही है. युवती की मां का नाम पार्वती है, जिन्हें सूचित कर दिया गया है. युवक और युवती दोपहिया वाहन से आए थे. दोनों के बीच क्या रिश्ता है इसकी जांच अभी जारी है. वहीं, मौत का कारण भी फिलहाल अज्ञात है.

ये भी पढ़ें- 18 साल बाद शनि का चंद्र ग्रहण आज, नोट करें अद्भुत नजारे की टाइमिंग 

सिलाई का काम करती थी युवती
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक और युवती लिव इन में रहते थे. युवती सिलाई का काम करती थी और शादीशुदा दी. इसी साल सागर जिले में उसके पति की हत्या हो गई थी. पति की हत्या के बाद युवती अपने पति के दोस्त के साथ रहने लगी. दोनों ने सुसाइड क्यों किया फिलहाल इसकी जांच की जा रही है. 

इनपुट- भोपाल से राहुल राठौड़ की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें- Weekly Horoscope: सावन से शुरू हो रहा ये सप्ताह इन लोगों के लिए है बेहद खास, पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Trending news