इंदौरी चाट से जीभ लपलपाई तो पहुंचे सराफा, 50 लाख की ड्रग्स सहित धर लिया पुलिस ने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2476836

इंदौरी चाट से जीभ लपलपाई तो पहुंचे सराफा, 50 लाख की ड्रग्स सहित धर लिया पुलिस ने

MP News: एमपी के इंदौर में एमपी ड्रग्स के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि इनके पास पकड़ी गई ड्रग्स की कीमत लगभग 50 लाख बताई जा रही है. 

इंदौरी चाट से जीभ लपलपाई तो पहुंचे सराफा, 50 लाख की ड्रग्स सहित धर लिया पुलिस ने

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. बता दें कि यहां पर 50 लाख रूपए की कीमत के एमडी ड्रग्स के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि आरोपी सराफा चौपाटी पर खाने के लिए रुके थे, इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, इनके पास से 506 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद हुआ है. इससे पहले  झाबुआ जिले में भी करोड़ों रूपए की एमडी ड्रग्स बरामद हुई थी. 

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि राजस्थान बॉर्डर तक का आरोपियों का मूवमेंट ट्रैक हुआ था, ये आरोपी यूपी दिल्ली की तरफ लेकर जा रहे थे, हालांकि सराफा चौपाटी पर ये खाना खाने के लिए रूके हुए थे. इस दौरान पुलिस ने इन्हें ड्रग्स के साथ गिरफ्तार कर लिया है. 

इससे पहले भी इंदौर में अलग-अलग जगहों पर की गई दो कार्रवाइयों में तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया था. पहली कार्रवाई धार रोड स्थित जिला अस्पताल के पास हुई थी, जहां से एडवोकेट मुजाहिद और राहुल को गिरफ्तार किया गया था. इनसे 15 लाख रुपए की कीमत की 30.66 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की गई थी. वहीं दूसरी कार्रवाई सदर बाजार इलाके में की गई थी, जिसमें राजा को 19 लाख रुपए कीमत की 37.99 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया था. 

झाबुआ 
इससे पहले झाबुआ जिले के मेघनगर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री पर डीआरआई (डायरेक्टोरेट रेवेन्यू इंटेलिजेंस) की टीम ने छापा मारकर 168 करोड़ रुपए की एमडी ड्रग्स जब्त किया था. जिले में इतनी बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त होने का यह पहला मामला सामने आया था. इस मामले में फैक्ट्री संचालक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पूरे मामले में कार्रवाई इतने गोपनीय तरीके से की गई थी कि स्थानीय प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी थी. 

जानकारी के मुताबिक डीआरआई की टीम ने मेघनगर औद्योगिक क्षेत्र में फार्मा कंपनी के नाम से चल रही फैक्ट्री पर छापा मारा गया था. फैक्ट्री से 112 किलो मेफेड्रोन जब्त किया गया था इसकी कीमत 168 करोड़ रुपए बताई जा रही थी. इसमें पाउडर के रूप में 36 किलो और लिक्विड के रूप में 76 किलो ड्रग जब्त किया गया था.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news