अंधविश्वास का अनोखा खेल...पहले जंजीर से बांधे, फिर गर्म तेल में डलवाए हाथ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2476851

अंधविश्वास का अनोखा खेल...पहले जंजीर से बांधे, फिर गर्म तेल में डलवाए हाथ

mp news-मध्यप्रदेश के राजगढ़ से अंधविश्वास का अनोखा मामला सामने आया है. जहां महिला के ससुर ने अपनी बात साबित करने के लिए कुछ ऐसा कर दिया कि महिला की जान पर बन आई. पीड़िता के ससुर का दावा था कि महिला को देवी-देवता आते हैं. उसने अपनी इसी बात को साबित करने के लिए पूरा घटना को अंजाम दिया. 

अंधविश्वास का अनोखा खेल...पहले जंजीर से बांधे, फिर गर्म तेल में डलवाए हाथ

Madhya pradesh news- राजगढ़ के नरसिंहगढ़ से एक हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है. जहां अंधविश्वास के नाम पर एक महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. अंधविश्वास के नाम पर महिला के दोनों हाथ गर्म तेल में डलवाए दिए. जिससे महिला के हाथ गंभीर रूप से झुलस गए, महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. 

जानकारी के अनुसार पीड़िता के ससुर ने अपनी बात मनवाने के लिए ऐसा किया. महिला के ससुर जिसे पंडा जी कहा जाता है उसका दावा था कि महिला को देवी-देवता आते हैं. इसी बात को सही साबित करने के लिए पूरी घटना को अंजाम दिया गया. आरोपी ससुर ने अपने तीन भाइयों के साथ मिलकर पहले तो महिला को जंजीर से बांधा और फिर उसे मंदिर के सामने खड़ा किया. उसके बाद कड़ाई में खौलते तेल में महिला पर दबाव बनाकर उसके हाथ डलवा दिए. 

खौलते तेल में डलवाए हाथ 
जानकारी के अनुसार महिला विधवा है, उसके पति की तीन साल पहले करंट लगने से मौत हो गई है. पति की मौत के बाद महिला अपने बच्चों के साथ नरसिंहगढ़ में ही दूसरी जगह रहने लगी. महिला के ससुर ने कहा की तुझे भूत-चुड़ैल लगे हैं, मैं इसका इलाज कर देता हूं. इसके बाद महिला को जंजीर से बांधकर गर्म तेल में उसके हाथ डलवा दिए. गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है. 

मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार 
पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पीड़िता के परिजनों को दी. पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ नरसिंहगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महिला के आरोपी ससुर सहित चार लोगों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. 

Trending news