MP News: पत्नी ने परोस दिए जले चावल, नाराज पति ने लगा ली फांसी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1417330

MP News: पत्नी ने परोस दिए जले चावल, नाराज पति ने लगा ली फांसी

MP News: नर्मदापुरम शहर में पिछले 24 घंटे के दौरान आत्महत्या के दो मामले सामने आए हैं, पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है. एक मामले में पति पत्नी के बीच विवाद होने की वजह से पति ने आत्महत्या कर ली, जबकि एक युवक ने अपने घर में फांसी लगा ली. 

MP News: पत्नी ने परोस दिए जले चावल, नाराज पति ने लगा ली फांसी

MP News: नर्मदापुरम। पति-पत्नी का रिश्ता बेहद प्यार भरा होता है, लेकिन कई बार दोनों के बीच छोटी-छोटी सी बातों पर इतनी अनबन हो जाती है कि वह बड़े विवाद में तब्दील हो जाती है. नर्मदापुरम से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां छोटी सी बात पर पति पत्नी में इतना विवाद हुआ कै मामला आत्महत्या तक पहुंच गया. घटना के बाद से ही यह पूरा मामला चर्चा में बना हुआ है. 

जले हुए चावल परोसने पर हुआ विवाद 
दरअसल, पूरा मामला नर्मदापुरम के वीटीआई इलाके का बताया जा रहा है, यहां रहने बाले एक युवक को उसकी पत्नी ने जले हुए चाबल परोस दिए तो इस बात को लेकर दोनों पति पत्नी के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बड़ा कि इतनी सी बात से नाराज होकर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी जिसको को भी मिली वह हैरान रह गया. बताया जा रहा है कि मृतक युवक विक्रम रैकवार जिसकी उम्र 26 साल थी कि वह शहर के तहसीलदार की गाड़ी चलाता था. 

शहर कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान ने बताया कि तहसीलदार की अनुबंधित वाहन के ड्राइवर विक्रम रैकवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. बताया जाता है पारिवारिक कारणों के चलते यह कदम उठाया है. घटना के बाद मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि अब तक यह बात सामने नहीं आ पाई है कि युवक ने आत्महत्या केवल इसी बात पर की है या कोई अन्य कारण है. 

24 घंटे के अंदर आत्महत्या के दो मामले 
बता दें कि बीते 24 घंटे में शहरी इलाके में दो लोगों ने आत्महत्या की जिनकी पुलिस जांच कर रही है. इससे पहले इसी तरह संजय नगर निवासी योगेश केवट ने आत्महत्या की है, मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मृतक ने फांसी लगाने से टीवी का वॉल्यूम तेज कर दिया था.. घटना के दौरान उसकी मां घर के बाहर थी, जब वह वापस लौटी तो कमरे युवक फांसी के फंदे पर लटका था. जब लोगों ने युवक को लटका देखा तो तुरंत पुलिस को फोन पर जानकारी दी. जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि दोनों मामलों की जांज की जा रही है, क्योंकि दोनों घटनाओं में सुसाइड नोट नहीं मिला है, ऐसे में इन घटनाओं को लेकर हर एंगल से जांच की जा रही है. 

Trending news