कांग्रेस में टिकट वितरण के बाद उपजा असंतोष; कमलनाथ बोले- इस बात का खास ध्यान रखें नेता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1225618

कांग्रेस में टिकट वितरण के बाद उपजा असंतोष; कमलनाथ बोले- इस बात का खास ध्यान रखें नेता

MP Nikay Chunav में कांग्रेस के टिकट वितरण के बाद असंतोष भी दिख रहा है. कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जाहिर की है, जिसके चलते कमलनाथ ने अब डेमेज कंट्रोल शुरू कर दिया है. 

कांग्रेस में टिकट वितरण के बाद उपजा असंतोष; कमलनाथ बोले- इस बात का खास ध्यान रखें नेता

आकाश द्विवेदी/भोपाल। मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव में टिकट बटने के बाद कांग्रेस में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के कई शहरों में दावेदारों ने टिकट नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर की है. जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर नाराजगी दूर करने की बात कही है. वहीं इस बैठक के बाद पूर्व मंत्री तरुण भनोट ने कहा कि नाराजगी नहीं है, लेकिन जरुरत पड़ी तो नाराज कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर मनाएंगे. 

सबकी आशाएं होती हैं 
पूर्व मंत्री तरुण भनोट ने कहा कि ''सब की आशाएं होती हैं सब पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता है, सभी कार्यकर्ताओं को मनाने का काम किया जाएगा. पार्टी की विचारों से जुड़े कई लोग हैं, जो पार्टी में किसी पद के लिए नहीं आए हैं, पार्टी के काम और विचारों को देख कर आए है. हमारे कार्यकर्ता हमारी पार्टी के हैं, घर जाकर भी मनाना पड़े तो जाएंगे.''

उनका घर हमारा घर है, हम उन्हें बैठकर समझाएंगे और सभी को वापस लाने की कोशिश करेंगे. वहीं बीजेपी से आए लोगों को टिकट देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी को रिपोर्ट और सर्वे के आधार पर टिकट दिया गया है. उन्होंने बताया कि जल्द ही स्थानीय और प्रदेश स्तर पर घोषणा पत्र भी जारी किया जाएगा. 

कमलनाथ ने दिए निर्देश 
वहीं कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जिले के प्रभारियों को बी फॉर्म पर नजर रखने की हिदायत दी गई है. उन्होंने कहा की बीजेपी शासन का दुरुपयोग करती है और पार्टियों पर दवाब बनाती है. ऐसे में कांग्रेस के प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह मिलने में दिक्कत होती है. बीजेपी ऐसे आरोप भी लगाती ही जो पूरी तरह से निराधार है, बीजेपी पूरे प्रयास करती है की हमारे फॉर्म रिजक्ट कर दिए जाएं, इसलिए जिले के प्रभारी इस बात पर पूरी नजर रखे कि किसी के फॉर्म रिजेक्ट न हो पाए.'' 

ये भी पढ़ेंः जोश जज्बे की मिसाल! 80 साल की उम्र में चुनाव लड़ रहीं ''मोटी चाची'', निर्दलीय ठोकी ताल

 

WATCH LIVE TV

Trending news