टिकट वितरण पर नाराजगी, गोपाल भार्गव ने कही ऐसी बात, कांग्रेस बोली- भड़का रहे हैं
Advertisement

टिकट वितरण पर नाराजगी, गोपाल भार्गव ने कही ऐसी बात, कांग्रेस बोली- भड़का रहे हैं

भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस का कुछ भला नहीं होने वाला क्योंकि भाजपाई कभी टूटते नहीं हैं. भार्गव ने दावा किया कि सभी 16 नगर निकायों में भाजपा जीत दर्ज करेगी.

टिकट वितरण पर नाराजगी, गोपाल भार्गव ने कही ऐसी बात, कांग्रेस बोली- भड़का रहे हैं

प्रमोद शर्मा/भोपालः निकाय चुनाव में टिकट वितरण को लेकर भाजपा औऱ कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में असंतोष के स्वर सुनाई दे रहे हैं. जब इस बारे में भाजपा के वरिष्ठ नेता और शिवराज सरकार के मंत्री गोपाल भार्गव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भाजपा में नेता और कार्यकर्ताओं के बड़ा परिवार है, जरूरी नहीं कि सभी को टिकट दिया जा सके. 

गोपाल भार्गव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी के पास खुद के कार्यकर्ता नहीं हैं इसलिए भाजपाईयों को भड़का रहे हैं पर इससे कांग्रेस का कुछ भला नहीं होने वाला क्योंकि भाजपाई कभी टूटते नहीं हैं. भार्गव ने दावा किया कि सभी 16 नगर निकायों में भाजपा जीत दर्ज करेगी. बता दें कि टिकट वितरण के बाद प्रदेश के विभिन्न जिलों में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नाराजगी देखने को मिली, जिससे दोनों ही पार्टियों के लिए चुनाव के दौरान भीतरघात का खतरा बढ़ गया है. 

कांग्रेस ने किया पलटवार
गोपाल भार्गव के आरोपों पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने कहा है कि कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं को असल में भाजपा में भड़का रही है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि भाजपा नगरीय निकाय चुनाव हार रही है इसलिए अलग-अलग तरीके के हथकंडे अपना रहे हैं. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. भाजपा अपनी हार का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ रही है. 

Trending news