निकाय चुनाव के बीच कांग्रेस को झटका, कई नेता BJP में शामिल, कुछ हुए बागी
Advertisement

निकाय चुनाव के बीच कांग्रेस को झटका, कई नेता BJP में शामिल, कुछ हुए बागी

मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव ( mp nikay chunav ) के बीच कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है. शनिवार को भोपाल में बड़ी संख्या में सिहोर के कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

निकाय चुनाव के बीच कांग्रेस को झटका, कई नेता BJP में शामिल, कुछ हुए बागी

भोपाल: मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे निकाय चुनाव के लिए वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है. कांग्रेस को कोई न कोई झटका लगता जा रहा है. मुरैना में बागी सुर भूटने के बाद भोपाल में सिहोर के कई नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है. इन्हें प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बीजेपी का सदस्यता दिलाई.

बताया जा रहा है बीजेपी में शामिल होने वाले सभी नेता वाल्मीकि समाज से संबंध रखते हैं. कुल 54 नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि सांसद साध्वी प्रज्ञा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सदस्यता ग्रहण की है. कोर ग्रुप की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि कई इश्यूज पर चर्चा होगी.

ये भी पढ़ें: MP निकाय चुनाव में कूदा बार एसोसिएशन, वकीलों को लेकर सीएम शिवराज से की ये मांग

मुरैना में बागी सुर
यहां कांग्रेस ने शारदा सोलंकी को अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं महापौर का टिकट नहीं मिलने से नाराज महिला कांग्रेस की पूर्व जिला अध्यक्ष लक्ष्‌मी दिनकर निर्दलीय मैदान में उतरने का ऐलान कर रही हैं, तो कुछ नेता अंदरूनी विरोध में सक्रिय हो गए हैं. बता दें चुनाव में शारदा सोलंकी के पति राजेन्द्र सोलंकी को महापौर का टिकट मिला था, जिसमें वह भाजपा के अशोक अर्गल से हार गए थे. लगातार दो बार टिकट दिए जाने से भी कांग्रेस के कई नेता खफा, जिनका विरोध अंदरूनी तौर पर जारी है.

LIVE TV

Trending news