MP Political News: चुनाव को लेकर भाजपा की प्रमुख बैठक आज, कांग्रेस ने भी जिला अध्यक्षों को किया तलब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1790278

MP Political News: चुनाव को लेकर भाजपा की प्रमुख बैठक आज, कांग्रेस ने भी जिला अध्यक्षों को किया तलब

भाजपा के लिए केंद्रीय नेतृत्व की ओर से चुनाव अभियान समिति के संयोजक नियुक्त किए गए नरेंद्र सिंह तोमर शुक्रवार देर रात भोपाल पहुंच गए हैं. तोमर शनिवार को बीजेपी संगठन को लेकर बड़ी बैठक कर सकते हैं.

MP Political News: चुनाव को लेकर भाजपा की प्रमुख बैठक आज, कांग्रेस ने भी जिला अध्यक्षों को किया तलब

MP News/प्रिया पांडे: मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए दोनों ही राजनीतिक दलों भाजपा और कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं. भाजपा के लिए केंद्रीय नेतृत्व की ओर से चुनाव अभियान समिति के संयोजक नियुक्त किए गए नरेंद्र सिंह तोमर शुक्रवार देर रात भोपाल पहुंच गए हैं. तोमर शनिवार को बीजेपी संगठन को लेकर बड़ी बैठक कर सकते हैं. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा , संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, प्रभारी मुरलीधर राव समेत कई शीर्ष पदाधिकारी शामिल होंगे. 

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी तोमर की बैठक में शामिल होंगे. सीएम शिवराज का भी दिनभर का समय आरक्षित है और वे बैठक में हिस्सा ले सकते हैं. इधर, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक भी देर रात नरेंद्र सिंह तोमर के साथ में भोपाल पहुंच गए हैं. माना जा रहा है कि चुनाव अभियान समिति की तैयारियां तेज हो गई है. यह समिति जल्द ही नई घोषणाएं कर सकती है. समितियों को लेकर अंतिम विचार विमर्श का दौर चल रहा है. जल्द ही दोनों ही प्रभारी अश्विनी वैष्णव और भूपेन्द्र यादव भी भोपाल आ सकते हैं. 

जेपी नड्डा का दौरा स्थगित
इससे पहले आज चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक लेने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आने वाले थे, लेकिन किसी कारण की वजह से उनका दौरा स्थगित हो गया.  नरेंद्र सिंह तोमर सोशल मीडिया विंग की बैठक भी लेंगे. वे सोशल मीडिया विंग के पदाधिकारियों को विपक्ष के आरोपों को करारा जवाब देने, केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाने की रणनीति तैयार करेंगे. 

कांग्रेस जिलाध्यक्षों की बैठक आज
इधर, कांग्रेस भी मिशन 2023 की तैयारियों में तेजी से जुट गई है. आज कांग्रेस जिला अध्यक्षों के साथ बड़ी बैठक होने जा रही है. इसमें 10 से ज्यादा प्रमुख जिलों के अध्यक्ष शामिल हो सकते हैं. प्रदेश सह प्रभारी संजय दत्त ने यब बैठक बुलाई है. इस बैठक में जिला अध्यक्षों के साथ विधानसभा भी मौजूद रहेंगे.  इन जिला अध्यक्षों को कमजोर विधानसभा सीट पर पार्टी को मजबूत करने की रिपोर्ट के साथ तलब किया गया है. बीते दिनों मिले टास्क पर कितना हुआ है काम इसको लेकर चर्चा करेंगे.  आने वाले महीनों के लिए भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी.

Trending news