MP Politics: सिंधिया समर्थक मंत्री ने कमलनाथ को दिया BJP में आने का ऑफर, कहा-संपर्क में बहुत सारे कांग्रेसी
Advertisement

MP Politics: सिंधिया समर्थक मंत्री ने कमलनाथ को दिया BJP में आने का ऑफर, कहा-संपर्क में बहुत सारे कांग्रेसी

MP Politics: मध्य प्रदेश में इन दिनों संपर्क की सियासत चल रही है. कांग्रेस का दावा है कि बीजेपी के नेता उनके संपर्क में हैं, लेकिन बीजेपी के नेताओं का दावा है कि कांग्रेस के नेता उनके संपर्क में हैं. अब कमलनाथ को भी बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया है. 

MP Politics: सिंधिया समर्थक मंत्री ने कमलनाथ को दिया BJP में आने का ऑफर, कहा-संपर्क में बहुत सारे कांग्रेसी

MP Politics: प्रमोद शर्मा/भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों संपर्क की सियासत चल रही है. बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे के नेताओं का अपने-अपने संपर्क में होने का दावा कर रहे हैं. पहले कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के कुछ विधायक उनके संपर्क में हैं, तो बीजेपी की तरफ से भी कई नेताओं ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं. जिसके बाद प्रदेश के सियासी गलियारों में हलचल तेज हैं. लेकिन अब ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक एक मंत्री ने तो सीधे-सीधे कमलनाथ को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया है. 

सिंधिया समर्थक मंत्री ने कमलनाथ को दिया ऑफर 
दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बड़ा बयान दिया है, उनका दावा है कि कांग्रेस के कई नेता भाजपा में आने के लिए आतुर हैं, ये सभी नेता बीजेपी ज्वाइन करना चाहते हैं. इतना ही नहीं सिसोदिया ने सीधे-सीधे कमलनाथ को ही बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दे दिया है. जिससे प्रदेश का सियासी पारा अब सातवें आसमान पर पहुंच गया है. 

शिवराज सरकार में पंचायत ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा ''मैं तो खुद कांग्रेस से आया हूं, मेरे संपर्क में बहुत सारे कांग्रेसी है जो भाजपा में आना चाहते है उन्हें कांग्रेस में भविष्य नहीं दिख रहा, कमलनाथ पार्टी को बचाने झूठे दावे ठोक रहे है लेकिन कांग्रेस का ही भविष्य नहीं बचा है. इसलिए कमलनाथ को भी वह भाजपा में आने का ऑफर देते हैं. 

किसानों को धोखा दिया 
महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि ''राहुल गांधी ने कर्ज माफी के नाम पर किसानों के साथ धोखा दिया गया है, इसी तरह युवाओं को भी धोखा दिया गया है. इसलिए कांग्रेस के साथ कोई नहीं जुड़ना चाहता है.'' बता दें कि महेंद्र सिंह सिसोदिया शिवराज सरकार में सिंधिया खेमें से मंत्री हैं. वह भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए थे. जहां उन्हें शिवराज सरकार में मंत्री बनाया गया. 

नेता प्रतिपक्ष को भी कल मिला था ऑफर 
खास बात यह है कि केवल कमलनाथ नहीं इससे पहले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को भी कल बीजेपी में शामिल होने का ऑफर मिला था. शिवराज सरकार में कद्दावर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने गोविंद सिंह को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया था. जिस पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने पलटवार करते हुए बीजेपी उनका अपमान कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी MP कांग्रेस के नेताओं के साथ बड़ी बैठक, दिग्विजय-कमलनाथ अरुण यादव सहित ये दिग्गज जुटेंगे 

Trending news