MP Politics: नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को लेकर कही ऐसी बात, पीसी शर्मा बोले- 2023 में बताएंगे
Advertisement

MP Politics: नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को लेकर कही ऐसी बात, पीसी शर्मा बोले- 2023 में बताएंगे

MP Politics: मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनावों को लेकर समय करीब आ रहा है. राजनीतिक पार्टियां एक्टिव हो गई हैं. कई तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं. इस पर एमपी को दो प्रमुख पार्टियां एक दूसरे पर निशाना भी साध रही हैं.

MP Politics: नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को लेकर कही ऐसी बात, पीसी शर्मा बोले- 2023 में बताएंगे

MP Politics: भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए अभी करीब एक साल का समय बचा है. इससे पहले प्रदेश में दोनों प्रमुख राजनीतिक दल सक्रिय होकर अभियान चला रहे हैं. इसे लेकर बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर निशाना भी साध रहे हैं. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के अभियानों को एक दिन की खबर बताया. इस पर कांग्रेस ने कहा कि उनके अभियानों पर गृह मंत्रालय को रिपोर्ट करने की जरूरत नहीं.

कांग्रेस बनाती है एक दिन की खबर
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के अलग-अलग अभियानों पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस एक दिन की खबर बनने के लिए इस तरह का अभियान चलाती है. तीन दिन पहले कांग्रेस ने प्रियदर्शिनी अभियान शुरू किया था. तीसरा दिन आते आते कांग्रेस के प्रियदर्शिनी अभियान का अता पता नही हैं.

ये भी पढ़ें: बदले-बदले नजर आए सिंधिया! भोपाल में 'महराज' ने तोमर को किया खुद से आगे, देखें वीडियो

 

उन्होंने कहा कुछ दिन पहले कांग्रेस ने बाल कांग्रेस बनाया था. आज बाल कांग्रेस का भी पता नहीं है. गृह मंत्री बोले सिर्फ एक दिन की न्यूज बनने के लिए कांग्रेस ऐसे अभियान की शुरुआत करती है. उसके बाद उसके अभियानों का कोई पतारता नहीं चलता है.

हम दिखाने वाले दांत बता रहे हैं- पीसी शर्मा
गृहमंत्री की बात पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने अपने अभियानों पर गृह मंत्रालय को रिपोर्ट न करने को कहा है. कांग्रेस नेता पीसी शर्मा में कहा कि हमारे अभियान को गृह मंत्रालय को रिपोर्ट करने की जरूरत नहीं है. बीजेपी दमोह और सतना के चुनावी नतीजों को देख ले.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिग्विजय सिंह के पीछे हटने की कहानी! 2024 के लिए 'खड़गे' मास्टरस्ट्रोक?

पीसी शर्मा ने कहा कि मंडलम ,सेक्टर और बूथ तक मजबूती से काम किया जा रहा है. अभी हम हाथी के देखने वाले दांत बता रहे हैं. खाने वाले नहीं, 174 सीटों के साथ जब कांग्रेस की सरकार बनेगी तब बीजेपी को पता लगेगा की कांग्रेस के अभियानों का क्या असर हुआ है.

जानें किस महीने में होगा चुनाव
बता दें संभावना जताई जा रही है कि अगले साल यानी 2023 में नवंबर से पहले मध्य प्रदेश में चुनाव कराए जा सकते हैं. हालांकि महीना और तारीख चुनाव आयोग की घोषणा के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी. 2023 के पहले ही राजनैतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. पिछले चुनाव की बात करें तो साल 2018 में दिसंबर माह चुनाव कराए गए थे, जिसमें बीजेपी सरकार बनाने से चूक गई थी. इसके बाद कांग्रेस ने सरकार बनाई, जिसके गिरने पर बीजेपी ने सत्ता में वापसी की थी.

Trending news