MP Election: एमपी की खेल मंत्री यशोधरा नहीं लड़ेगीं चुनाव, उम्रदराज मंत्रियों की बढ़ी टेंशन!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1897187

MP Election: एमपी की खेल मंत्री यशोधरा नहीं लड़ेगीं चुनाव, उम्रदराज मंत्रियों की बढ़ी टेंशन!

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष यशोधरा राजे सिंधिया चुनाव नहीं लड़ेगीं. यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी से बीजेपी की विधायक हैं. 

 

MP Election: एमपी की खेल मंत्री यशोधरा नहीं लड़ेगीं चुनाव, उम्रदराज मंत्रियों की बढ़ी टेंशन!

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष  यशोधरा राजे सिंधिया चुनाव नहीं लड़ेगीं. उन्होंने कहा कि, मुझे चार बार कोरोना हुआ है. मैं अब 21 साल की नहीं हूँ. दौरे नहीं कर पा रही हूं तो नैतिकता के आधार पर चुनाव नही लड़ने को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखा था. दरअसल, कई मीडिया संस्थानों की खबर मुताबिक शिवपुरी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक और शिवराज सरकार में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने खराब स्वास्थ्य की वजह से चुनाव नहीं लड़ने की बात कही है.

स्वास्थ्य को लेकर नहीं लड़ेगीं चुनाव
उन्होंने आगे कहा कि, मैं किसी तरह का विवाद नहीं चाहती थी. बीजेपी को लेकर प्रदेश मे अच्छा माहौल है. दरअसल, कई मीडिया संस्थानों की खबर मुताबिक शिवपुरी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक और शिवराज सरकार में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने खराब स्वास्थ्य की वजह से चुनाव नहीं लड़ने की बात कही थी. बताया जा रहा है कि संगठन ने उन्हें फैसले पर फिर से पुर्नविचार करने की सलाह दी थी. लेकिन यशोधरा ने चुनाव लड़ने की बात कही.ऐसे में बीजेपी को शिवपुरी सीट पर एक मजबूत प्रत्याशी की जरुरत होगी. बता दें कि यशोधरा राजे सिंधिया लगातार इस सीट से चुनाव जीत रही है. 2018 में भी उन्होंने शिवपुरी से जीत हासिल की थी, शिवराज सरकार बनने के बाद उन्हें खेल एवं युवा कल्याण मंत्री बनाया गया था. 

बीजेपी ने कई मंत्रियों को उतारा विधानसभा चुनाव में 
बीजेपी ने अपनी दूसरी लिस्ट में कई केंद्रीय मंत्रियों को विधानसभा चुनाव में उतारा है. ऐसे में राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा चल रही है कि अब ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी विधानसभा चुनाव लड़ाया जा सकता है. खास बात यह है कि सिंधिया गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से लंबे समय तक सांसद रहे हैं, जिससे उनकी यहां पकड़ मजबूत मानी जाती है. 

उम्रदराज मंत्रियों की बढ़ी टेंशन
भले ही यशोधरा राजे सिंधिया स्वास्थ्य का हवाला दे रहीं हो, लेकिन कहीं ना कही उनकी उम्र इस चुनाव में कई उम्रदराज मंत्रियों की टेंशन बढ़ा दी है.

रिपोर्टर- प्रमोद शर्मा

Trending news